Uttra news
देखे वीडियो : जब आप नेता कोठियाल पहुंचे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का पत्र लेकर सचिवालय
 
 


आप नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने आज उत्तराखण्ड में भर्तियों को लेकर भ्रष्टाचार का सूबूत पेश किया और वह अपना खुद का सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्ति पत्र लेकर सचिवालय ज्वाइन करने पहुंचे। 


आप के वरिष्ठ नेता कोठियाल ने बताया कि नौकरी के नाम पर डोनेशन का धंधा चल रहा है। वह बाकायदा नियुक्ति पत्र और हाथ में लंच बाक्स लेकर सचिवालय में ज्वाइन करने पहुचें। 

आप नेता कोठियाल का कहना था कि महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग में उन्हें चंपावत में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली है, और इस नौकरी के लिये उनसे 25 हजार रुपये की डोनेशन ली गई । 

Watch video When aapx leader Kothiyal  reached  sachivalaya taking the charg of  guard

आप नेता कोठियाल ने अपनी नियुक्ति के दस्तावेज भी दिखाये इसमें एक आउटसोर्सिंग कंपनी ने कोठियाल को चंपावत में गार्ड की नौकरी का ज्वाइनिंग लेटर दिया है। आप नेता का आरोप है कि उनसे इसके लिये 25 हजार रुपये की डोनेशन ली गई जबकि एजेंसी से मिले नियुक्ति पत्र में उन्हें 8500 मासिक वेतन मिलने की बात कही गई है। गार्ड की नियुक्ति मिलने पर आप नेता ने कहा कि अब उन्हे कहा कि अब चौकीदार की नौकरी मिली है और वह युवाओं के चौकीदार बनेगे। 


आप नेता कोठियाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारों के साथ नौकरी के नाम पर कमीशनखोरी की जा रही है। उन्होंने आज  अप​र सचिव महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग वीके मिश्रा से मुलाकात कर उनके सामने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद अपर सचिव ने उनसे मामले की जांच किये जाने की बात कही, अपर सचिव ने उनसे कहा कि मामले की जांच की जाएगी। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now