Uttra news
ग्रामीणों ने पूर्व विधायक के साथ डीएम को बताई समस्याएं
 

पिथौरागढ़ सहयोगी। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने कहा कि पिछले दिनों नैनी सैनी की एक महिला को प्रसव के बाद रेफर किया गया और उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने इसके  लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि आखिर बार-बार इस तरह की लापरवाही और लचर व्यवस्थाओं का खामियाजा लोगों को कब तक भुगतना पड़ेगा। 
 

इस दौरान पूर्व विधायक ने मढ़-खड़ायत गांव के किरपट्टा तोक में कुछ लोगों के जर्जर हो चुके घरों की मरम्मत कार्य का मामला भी जिलाधिकारी को बताया। उन्होंने कहा कि ग्रामसभा में जितने भी लोग है उनके आवास बहुत खराब स्थिति में हैं। ऐसे में कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। सरकार व प्रशासन को उस ओर ध्यान देकर दिक्कतें दूर करनी चाहिए। 
 

उन्होंने जिले में पिछले कुछ समय से जंगली जानवरों के हमले से मारे गए और घायल लोगों को मुआवजा देने की बात भी कही। 
 

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, यूथ कांग्रेस नेता ऋषेन्द्र महर, मंजू देवी, मुन्नी देवी, तिलक चंद्र जोशी, शंकर खड़ायत, दीपक खड़ायत, हेम चन्द्र ओझा, मोहन राम, रोशन कुमार, मनोज कोहली, हेमराज खड़ायत आदि मौजूद थे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now