Uttra news
रानीखेत व्यापार मंडल:: मनीष अध्यक्ष व संदीप महासचिव चुने गए
 
 

रानीखेत, 02 अगस्त 2021-  प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर इकाई रानीखेत के अध्यक्ष पद में मनीष चौधरी व महामंत्री पद में संदीप गोयल विजयी रहे।

 अध्यक्ष पद में मनीष ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी दीवान सिंह  को कड़े मुकाबले में 24 मतों से पराजित किया। वहीं महामंत्री पद में संदीप गोयल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हर्ष वर्धन पंत को 33 मतों से पराजित किया। 

रानीखेत

उपाध्यक्ष पद में दीपक पंत व महिला उपाध्यक्ष में नेहा मेहरा ने सीधे मुकाबले में एक तरफा जीत हासिल कर अपने प्रतिद्वंद्वियों को पराजित किया। मतगणना उपरांत विजेताओं की घोषणा कर शपथ दिलायी गई। मतदान में 672 मतदाताओं में से 619 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

  प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नगर इकाई रानीखेत की नई कार्यकारिणी गठन हेतु छः पदों में से चार पदो के लिए मतदान शिव मंदिर हाल में गुरुवार प्रातः 9 बजे से 3 बजे तक चला। जिसमें अध्यक्ष पद के त्रिकोणीय मुकाबले में मनीष चौधरी ने दीवान सिंह नेगी को 24 मतों से पराजित किया।

 मनीष को 284, दीवान सिंह को 260 व अजय कुमार को 66 मत मिले। उपाध्यक्ष पद की सीधी टक्कर में दीपक पंत ने 443 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंद्वी दीपक अग्रवाल को 287 मतों से हराया। दीपक अग्रवाल को 156 मत मिले।

महिला उपाध्यक्ष में नेहा मेहरा ने 488 मत हासिल कर अपनी प्रतिद्वंद्वी सीमा जसवाल को 366 मतों से हराया।

सीमा को 122 मत मिले। महामंत्री पद के त्रिकोणीय मुकाबले में संदीप गोयल ने 287 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंद्वी हर्ष वर्धन पंत को 33 मतों से पराजित किया।हर्ष वर्धन पंत को 254 तथा मनोज पंत को 62 मत मिले। वहीं अध्यक्ष के 9, उपाध्यक्ष के 20, महिला उपाध्यक्ष के 9 तथा महासचिव के 16 मत रद्द घोषित किए गए। इसी के साथ उप सचिव पद में विनीत कुमार चौरसिया व कोषाध्यक्ष पद में भुवन पांडे को निर्विरोध चुना गए। मतगणना उपरांत परिणामों की घोषणा कर विजेताओ को शपथ दिलायी गई। 

 चुनाव समपन्न कराने में चुनाव समिति अध्यक्ष अगस्त लाल साह, मोहन नेगी, डॉ गिरीश लैला, जगदीश अग्रवाल, उमेश भट्ट, प्रताप मेहरा आदि लोग थे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now