Uttra news
उत्तराखण्ड में दो स्पा सेंटरो पर पुलिस की छापेमारी, 6 यु​वतियों सहित 16 गिरफ्तार
 
 

देहरादून। एन्टी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट व डालनवाला पुलिस ने दो स्पा सेंटरों में छापेमारी कर कई अनियमितता पकड़ी और 16 को गिरफ्तार किया है। 


मामला राजपुर रोड स्थित सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स का है। यहां पर एन्टी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट और डालनवाला पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा में  छापेमारी करके देह व्यापार के अवैध अड्डों का खुलासा किया। 

छापेमारी में एक स्पा के मालिक समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसमें 6 महिलाएं शामिल हैं।दोनों स्पा में छापेमारी में टीम को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। वही 16 लोगों के  पास से 18 मोबाईल फोन व लगभग साठ हजार रूपये की धनराशि भी बरामद की गई। 


 राजपुर रोड स्थित सिटी सेंटर कॉम्लैक्स में चल रहे एंजेल व व्हाइट लोट्स स्पा पर एक साथ छापेमारी में एंजेल स्पा के 4 कमरों से 4 महिला व 5 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में ​और व्हाइट लोटस स्पा से 2 पुरुष व 2 महिलायें आपत्तिजनक हालत में मिले। दोनो स्पा सेंटरो में से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। 


पकड़ी गयी 6 महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि स्पा में स्पा स्वामी राजा कुरेशी व उसकी पत्नी फ़रहा कुरेशी व उमेर राही के प्रलोभन देने पर वह अनैतिक कार्य में लिप्त रही है और मिलने वाली रकम में से से एक नियत रकम उक्त स्पा स्वामियों को दी जाती थी। 

सिटी सेंटर कॉम्लैक्स में चल रहा व्हाइट लोटस स्पा उमेर राही के नाम से रजिस्टर्ड है। जबकि इसी काम्पलैक्स में चल रहा एंजेल स्पा फ़रहा कुरेशी के नाम से रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि तीनो लोग आपस में पार्टनर है। रजा कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि स्पा में सन्नी कोरी नामक रिसेप्सनिस्ट और सर्विस के लिये अंकित कुमार को को उक्त गोरखधंधे की जानकारी थी और दोनों इसमें सहयोग करते थे।  


 मौके पर पकड़े गए 7 लड़कों ने बताया कि स्पा में मसाज के बीच में युवतिया अनैतिक कार्य के लिये प्रलोभन देती है। पुलिस ने छापेमारी में मसाज का काम कर रही युवतियों से थेरेपिस्ट या मसाज से संबधित डिग्री दिखाने को कहा गया लेकिन यह कोई भी यह डिग्री नही दिखा सकी।  

यह भी पढ़े 

गणाई गंगोली:: 12 दिन बाद भी नहीं लग पाया युवा व्यापारी का सुराग

अनोखा प्रदर्शन- नियुक्ति की मांग को लेकर तिरंगा लेकर 25 किमी दौड़े डायट प्रशिक्षित गौरव यादव

पुलिस टीम ने छापेमारी में पाया कि स्पा स्वामी राजा कुरेशी ने स्पा के आगंतुक रजिस्टर में सभी कस्टमरो की एंट्री नहीं कराई और ना ही किसी की आईडी ली थी। 

पुलिस ने अनियमिता पर स्पा स्वामी, 196 ओल्ड नेहरू कालोनी थाना नेहरू कालोनी देहरादून निवासी राजा कुरैशी, ईदगाह विंदाल कांवली रोड निवासी रिसेप्शनिष्ट सन्नी कोरी, डालनवाला के राजीव नगर निवासी स्पा कर्मचारी अंकित के अलावा डोईवाला निवासी जसविंद्रर, हरिद्वार के ज्वालापुर निवासी वासुदेव शर्मा यहीं के सुशांत व समर, महेंद्र गढ़ हरियाणा के योगेश, यूपी के बागपत जिले के कैठल निवासी नवीन व देहरादून के विकास नगर निवासी सोवित के अलावा 6 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार युवतियों में से एक पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले की रहने वाली है, पकड़ी गई दूसरी युव​ती दिल्ली के मौजपुर थाने के अंतरगत आने वाले शिलामपुर की, तीसरी रायपुर रोड देहरादून की रहने वाली। पुलिस द्वारा पकड़ी गई चौथी युवती उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र की , पांचवी  देहरादून के डालनवाला की और छठी युवती महाराष्ट्र के के वर्धा थाना क्षेत्र के अंतर्गत  आने वाले तड़ेगांव की रहने वाली है। 


छापेमारी में एन्टी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट यानी एएचटीयू के एसआई मोहन सिंह, हवलदार महेन्दर राना, सिपाही मनवीर शाह, धर्मेन्दर, महिला सिपाही रचना डोभाल व रेना रावत के अलावा डालनवाला थाने के एसआई दिनेश कुमार, कांस्टेबल मोहित व तेजपाल शामिल रहे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now