Uttra news
पुलिस कर्मियों से गाली-गलौज, मारपीट, दो युवतियों समेत तीन गिरफ्तार
 दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस, छेड़छाड़ की सूचना पर जिला मुख्यालय में जीआईसी रोड क्षेत्र में गई थी पुलिस टीम 
 
 


पिथौरागढ़। ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों से मारपीट, गाली गलौच और जान माल की धमकी देने वाले 5 आरोपियों में से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें दो युवतियां शामिल हैं। इस मामले में पुलिस कर्मी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 


  कोतवाली पिथौरागढ़ में गत बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने सूचना दी कि सीमांत इंजीनियरिंग कॉलेज के नजदीक जीआईसी रोड पर उसकी कजन सिस्टर के साथ कोई लड़का बततमीजी कर रहा है। इस प्रभारी निरीक्षक कोतवाली प्रभात कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के को हिरासत में लिया।

पुलिस के अनुसार जैसी ही आरोपी लड़के को हिरासत में लिया गया, कुछ युवक व युवतियां लोहे की रॉड, लाठी-डन्डे लेकर पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगे और आरोपी लड़के को छुड़ाने का प्रयास करने लगे। मौके पर दो महिला पुलिस कर्मी चीता मोबाइल से पहुंची तो उनके साथ भी अभद्रता, मारपीट व गाली गलौज की गई। पुलिस कर्मी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 146, 147, 323, 332, 353, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपी लक्ष्मण सिंह पिपलिया 21 वर्ष पुत्र खुशाल सिंह निवासी नाचनी, हाल निवासी निकट स्टेडियम पिथौरागढ़ तथा 2 युवतियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now