Uttra news
Admission- एसएसजे विश्वविद्यालय में प्रवेश हेतु आनलाइन पंजीकरण की तारीख बढ़ी
 

अल्मोड़ा। 24 अगस्त 2021- सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित सभी स्नातक पाठ्यक्रमों (BA, BSc, BCom, BBA, BCA, BFA,  BEd, Vocational courses सहित Certificate courses, PG diploma course, Self financial course), में प्रवेश हेतु आनलाइन पंजीकरण की तारीख को 31 अगस्त 2021 तक बढ़ाया है।

विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय से सम्बद्ध अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत जिले के सभी महाविद्यालयों के साथ ही एसएसजीना परिसर अल्मोड़ा में स्नातक (Graduation) पाठ्यक्रमों में प्रवेश लेने के इच्छुक छात्रों को अवश्य रूप से 31 अगस्त तक आनलाईन माध्यम से अपना पंजीयन कराना होगा।

विश्वविद्यालय में उपलब्ध पाठ्यक्रम से संबंधित अधिक जानकारी और प्रवेश आवेदन करने हेतु विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.ssju.ac.in देखी जा सकती है। बताते चलें कि विश्वविद्यालय द्वारा B.Ed और M.Ed कक्षाओं की प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन भी ऑनलाइन उपलब्ध कराए हैं।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now