Uttra news
अल्मोड़ा ब्रेकिंग - प्रेमी के साथ भागी तीन बच्चों की मॉ, पति और बच्चों ने प्रेमी के साथ चितई में धर दबोचा
 


अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के धारानौला मोहल्ले से गायब हुई महिला को उसके बच्चों और पति ने चितई के पास ढूंढ निकाला। इस मामले में काशीपुर निवासी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला का पति नंदू बिहार के सिवान जिले के बड़का गांव का रहने वाला है और पिछले 33 वर्षों से अल्मोड़ा में रह रहा है। वर्तमान में वह धारानौला क्षेत्र की सांगा कालोनी रहता है। महिला तीन बच्चों की मॉं है और विगत दिनों फरार हो गई थी। 40 वर्षीय महिला की बड़ी बेटी 19 वर्ष कीी हैं और छोटा बेटा 13 वर्ष का है। 

खोजबीन में उसके पति को जब पता चला कि उसकी पत्नी काशीपुर के मोहम्मद दानिश के साथ चितई इलाके में रह रही है तो वह अपने बच्चों के साथ जा पहुंचा तो उसके प्रेमी दानिश ने नंदू की पिटाई कर दी, हालांकि इससे पहले ही नंदू इस बात की सूचना पुलिस को दे चुका था और पुलिस टीम वहां पहुंच गई और दानिश को पकड़ लिया। 


काशीपुर निवासी मो. दानिश के खिलाफ  महिला के पति को घायल करने, उसकी पत्नी को बहला फुसला कर ले जाने, पति को धमकाने और शांति भंग के आरोप में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस को सौंपी तहरीर में 50 वर्षीय नंदू प्रसाद ने कहा है कि वह 33 वर्षों से अल्मोड़ा में रहता है और वर्तमान में धारानौला स्थित सांगा कालोनी में अपने परिवार के साथ निवास कर रहा है। तहरीर में आगे कहा है कि उसके साथ उसकी 40 वर्षीय उसकी पत्नी  और तीन बच्चे भी रहते हैं। कहा कि काशीपुर के कटोराताल निवासी 31 वर्षीय मो. दानिश उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर भगा ले गया और जब उसे उन दोनों के चितई के पास होने के बारे में पता चला तो वह भी अपने बच्चों के साथ चितई पहुंचा और साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। उसने वहां अपनी पत्नी से वापस घर चलने को कहा ​तो दानिश ने उसके साथ गाली गलौच की और मारपीट पर उतर आया साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। 

कुछ देर में पुलिस टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिस टीम ने दानिश को पकड़ लिया। दानिश को कोतवाली ले जाया गया जहां उसके खिलाफ धारा 323,504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now