Uttra news
खाकी फिर हुई शर्मसार, ​नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ पर खूब हुई पिटाई
 

हल्द्वानी। खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां एक उम्रदराज पुलिसकर्मी को एक नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ करना भारी पड़ा, लोगों ने खूब जमकर पुलिसकर्मी की मजम्मत की। इसका एक ​वीडियो भी वायरल हो रहा है।एसएसपी ने ​इस मामले में पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। 

हल्द्वानी क्षेत्र की एक पुलिस चौकी में तैनात एक दरोगा जी बिठौरिया क्षेत्र में अपने घर आये और उनके ऊपर आशिकी का भूत सवार हो गया। बताया जा रहा है कि दरोगा जी कई दिनों एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। बच्ची के पिता की दुकान है और दरोगा जी दुकान में आकर बच्ची से छेड़खानी करते थे। 

 बच्ची ने यह बात अपने परिजनों को बताई और आज जब दरोगा रोज की तरह बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तो यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल किशोरी के परिजनों ने दरोगा की हरकतो को देखते हुए दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया था और दरोगा की हरकते कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने दरोगा की जमकर धुनाई की और इसका वीडियो भी बनाया। दरोगा की पिटाई का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

 हल्द्वानी में जमकर वायरस हो रहे इस वीडियो में दो युवक वर्दी पहने दरोगा को पीटते हुए दिखाई दे रहे है। और जब एक व्यक्ति युवको को पीटने से रोकता है तो एक युवक उसे पीछे धक्का देते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में एक युवक ने दरोगा की नेम प्लेट को कैमरे के सामने दिखाते हुए कहा यह एसएसपी भी देख लें। 

दरोगा की जमकर पिटाई के बाद गुस्साये लोग कोतवाली पहुंचे और पुलिसकर्मी के खिलाफ नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया। जानकारी के अनुसार एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए दरोगा को निलंबित करते हुए घटना को शर्मनाक बताया है। एससपी ने लोगों वीडियो को वायरल न करने की अपील भी की है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now