Uttra news
सल्ट खुमाड़ में यूकेडी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि कहा जनादेश का अपमान करती आई हैं बीजेपी व कांग्रेस
 
 

अल्मोड़ा 5 सितम्बर 2021- खुमाड़ में शहीद स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियो को उत्तराखण्ड क्रांति दल के केन्द्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने श्रद्धांजलि दी। 


 इस अवसर पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए ऐरी ने कहा कि स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियो के बलिदान से मिली आजादी का वास्तविक लाभ आम जनता को नही मिल पाया उसी प्रकार से 42 शहादतों  के बाद बने उत्तराखण्ड का भी आम जनता को लाभ नही मिल पाया है। 


उन्होंने कहा कि यह स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियो का घोर अपमान है कि उत्तर प्रदेश मे रहते हुए किसी भी पार्टी की सरकार हो प्रत्येक मुख्यमन्त्री द्वारा 5 सितम्बर को खुमाड आकर श्रद्धांजलि दी जाती थी परन्तु उत्तराखण्ड राज्य बनने के बाद ये परम्परा यहाँ की सरकारो ने खत्म कर दी मुख्यमन्त्री तो दूर कोई मंत्री भी श्रद्धांजलि देने के लिए आज खुमाड़ नही पहुचा इसके उल्ट कांग्रेस राज्य मे परिवर्तन यात्रा निकलने मे व्यस्त है और भाजपा जनआशीर्वाद यात्रा को।


जबकि जनता इनको बार बार आशीर्वाद देती रही है उस आशीर्वाद का जनहित मे कोई उपयोग नही मिला और न ही बार बार परिवर्तन की गयी सरकारो का जनता को कोई लाभ मिला इसलिये जनता को वास्तविक परिवर्तन के लिए उत्तराखण्ड क्रांति दल को मौका देना चाहिए ।

इस अवसर पर उक्राद के केन्द्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी , चन्द्रशेखर कापड़ी, ब्रहमानंद डालाकोटी पुष्करपाल सिंह, प्रयाग शर्मा, पान सिंह रावत, समरेंद्र सिंह ,राकेश नाथ, उमेश काण्डपाल ,त्रिलोक बिष्ट सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now