Uttra news
रसोई गैस मूल्य वृद्धि के खिलाफ स्टेशन में लकड़ी के चूल्हे पर चाय बना किया प्रदर्शन
 


पिथौरागढ़। गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में महिला और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर के केमू स्टेशन में लकड़ी के चूल्हे में चाय बनाकर प्रदर्शन किया। महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष पदमा बिष्ट के नेतृत्व में जोरदार नारेबाजी की गई। 


पदमा बिष्ट ने कहा कि खुद को गरीब व दलितों की सरकार बताने वाली मोदी सरकार आए दिन महंगाई से जनता की कमर तोड़ रही है। कहा कि जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी और सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी। जिला पंचायत सदस्य अंजू लुंठी ने कहा कि उज्जवला योजना के नाम पर खूब बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर और विज्ञापनों से अपनी पीठ थपथपाने वाली सरकार ने आज रसोई गैस सिलेंडर को आम जनता से कोसों दूर कर दिया है। ऊपर से जो सब्सिडी दी जाती थी वह भी बंद कर दी गई है।


   यूथ कांग्रेस नेता दीपक तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार ने आम जनता के साथ धोखा किया है। चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा सरकार अब रोज जनता का शोषण कर रही है। लेकिन इस मनमानेपन और अनदेखी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार संघर्ष करेंगे। प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष शिवानी, नगर उपाध्यक्ष काजोल बसेड़ा, कल्पना, राहुल लुंठी, अमित दीपा साह, सुमित्रा बोरा, दीपू, राजेश्वरी वर्मा, पुष्पा शर्मा, भगवती तिवारी, सीमा भारती, आसमां खान आदि मौजूद थे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now