Uttra news
कुमाऊं विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद की बैठक बुलाने की मांग
कुमांऊ विश्वविद्यालय के कार्य परिषद के सदस्य एडवोकेट केवल सती ने कुमांऊ विश्वविद्यालय के कार्यपरिषद की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है। 
 

अल्मोड़ा,10 सितंबर 2021— कुमांऊ विश्वविद्यालय के कार्य परिषद के सदस्य एडवोकेट केवल सती ने कुमांऊ विश्वविद्यालय के कार्यपरिषद की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है। 


 कुलपति को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि कुमाऊँ विश्वविद्यालय का पूर्व एसएसजे परिसर अल्मोड़ा एवं डीएसबी परिसर नैनीताल / भीमताल परिसर में शैक्षिक एवं शिक्षणोत्तर पदों पर कार्यरत कार्मिकों से विकल्प मांग कर परस्पर हस्तान्तरण करने एवं कुविवि के महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा हेतु शीघ्र ही कुविवि कार्य परिषद की बैठक बुलाई जानी जरूरी है। 


उन्होंने कहा कि  कुविवि की कार्य परिषद बैठक काफी लम्बे समय से नहीं हो पाई है, जिस कारण अनेक महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर न ही चर्चा हो पा रही है और न ही कार्य परिषद के माननीय सदस्यों को इस बीच कु०वि०विद्यालय द्वारा लिए गये निर्णयों के बारे में जानकारी है। कु०वि०वि० द्वारा लिए गये निर्णयों का कार्य परिषद द्वारा अनुमोदन भी होना है।


यह भी कहा है कि कुविवि का पूर्व परिसर एसएसजे कैम्पस अल्मोड़ा जो अब सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा बन गया है एवं डी.एस.बी. परिसर नैनीताल व भीमताल परिसर में कार्यरत शिक्षक / कर्मचारी जो अपना विकल्प चुनना चाहते हैं उन्हें कु०वि०वि० विकल्प का अवसर प्रदान करें तथा विकल्प के आधार पर उन्हें नियुक्ति नियमतः प्रदान करें, इस महत्वपूर्ण बिन्दु पर भी चर्चा की जानी आवश्यक है।

 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now