Uttra news
गैस सिलेंडर मूल्य में बढ़ोत्तरी पर भड़के कांग्रेसी, फूंका सरकार का पुतला
 
 

अल्मोड़ा,2 सितंबर 2021


गैस सिलेंडर मूल्य में बढ़ोत्तरी पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंककर नाराजगी जताई। 


कांग्रेस कार्यकर्ता यहां दिन में 12 बजे स्थानीय चौघानपाटा में एकत्रित हुए और रसोई गैस सिलेण्डर के दाम में हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में केंद्र की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेसजन आज दोपहर 12 बजे गांधी पार्क में एकत्रित हुए तथा भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर आयोजित सभा में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि भाजपा सरकार ने गैस सिलिंडर के मूल्य में बढ़ोत्तरी कर जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डाल दिया है। कहा कि महीने की पहली तारीख को सरकार ने गैस सिलिन्डर के मूल्य में पच्चीस रूपये की बढ़ोत्तरी कर दी है और इससे पहले सरकार रसोई गैस की कीमतों में 1 जुलाई को पच्चीस रूपये और 17 अगस्त को पच्चीस रूपये की बढ़ोत्तरी कर चुकी है। 

रौतेला ने कहा कि सरकार को मध्यम वर्गीय और गरीब वर्ग की बिल्कुल भी चिंता नही है। एक ओर सरकार रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्वि कर रही है वही गैस सब्सिडी के नाम पर बीस से तीस रूपये देकर जनता को छलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गये हैं, व्यवसाय चौपट हो गये हैं और आम आदमी की जेब में पैसा नहीं है। ऐसे में सरकार को लोगों को राहत देने के बजाय आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ रही है। 

इस मौके पा महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष लता तिवारी,हर्ष कनवाल,जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,तारा चन्द्र जोशी,अरविन्द रौतेला,गोपा नयाल,फाकिर खान,अशोक ग्वासीकोटी, सुमित कुमार,महेश आर्या,गीता सैनी,अरमान अली,जगदीश पान्डेय,तनीष कुमार,सुरेश परदेशी,एन०डी०पान्डेय,गिरधर रौतेला,दीपक भट्ट,पूरन बिष्ट,राजेन्द्र प्रसाद,अख्तर हुसैन,प्रमोद पवार,रमेश नेगी आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now