Uttra news
Breaking - पिथौरागढ़ में बादल फटा, 7 लापता
 

पिथौरागढ़़। जिले की तहसील धारचूला के ग्राम जुम्मा में रविवार रात भारी बारिश ने कहर बरपाया है। जिला प्रशासन से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जुम्मा के जामुनी तोक में लगभग 5 तथा सिरौउड़यार तोक में 2 आवासीय मकान ध्वस्त हो गए जिसके बाद करीब 7 लोगों के लापता होने की सूचना है।

घटना क्षेत्र में राजस्व, एसएसबी, पुलिस, एसडीआरएफ के साथ रेस्क्यू टीम रवाना हो गई है। एनडीआरएफ को भी क्षेत्र में भेजा जा रहा है।


     घटना के संबंध में जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने जिला आपदा परिचालन केन्द्र में आईआरएस के अधिकारियों के साथ बैठक कर तत्काल मौके पर राहत और बचाव कार्य कराने तथा क्षेत्र में राहत सामग्री भेजने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधिक्षक सुखबीर सिंह घटनास्थल को रवाना हो रहे हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में सड़क मार्ग अवरुद्ध होने के कारण रेस्क्यू कार्य हैलीकॉप्टर से कराए जाने के लिए क्षेत्र में हैलीपैड तैयार किया जा रहा है।

see video here

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now