Uttra news
बाल मेले में बच्चों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम अभिव्यक्ति के माध्यम से की बाल अधिकारों की पैरवी
 अमन संस्था की ओर से संस्था के सेवित क्षेत्र गोविंदपुर में बाल मेले का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करने के साथ ही रचनात्मक प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और अभिव्यक्ति के माध्यम से  बाल अधिकारों की सशक्त पैरवी भी की।
 

अल्मोड़ा,07 सितंबर 2021—अमन संस्था की ओर से संस्था के सेवित क्षेत्र गोविंदपुर में बाल मेले का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करने के साथ ही रचनात्मक प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और अभिव्यक्ति के माध्यम से  बाल अधिकारों की सशक्त पैरवी भी की।

कार्यक्रम में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया। निबंध प्रतियोगिता में विनीता आर्या प्रथम, नेहा वर्मा द्वितीय और मेघा तिवारी तृतीय स्थान पर रही। पेंटिग प्रतियोगिता में सुनीता घड़ियाल प्रथम, सीमा द्वितीय और विनीता तृतीय स्थान पर रही।

नाटक में गल्ली वस्यूरा की टीम प्रथम, डांगीखोला द्वितीय और रणखिला की टीम तृतीय स्थान पर रही। पेंटिग प्रतियोगिता का विषय प्राकृतिक आपदाएं था जबकि निबंध प्रतियोगिता प्राकृतिक और मानवजनित आपदा विषय पर आयोजित कराई गई। कार्यक्रम में बच्चों और कार्यकर्ताओं ने सामुहिक गान और कविता पाठ भी प्रस्तुत किए।

बाल मेले में बच्चों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम अभिव्यक्ति के माध्यम से की बाल अधिकारों की पैरवी
बाल मेले मे अपनी प्रस्तुतियों के साथ बच्चे


 
कार्यक्रम में आंगनबाड़ी कार्यकत्री पुष्पा देवी, बेबी शबाना, सरपंच पुष्पा बिष्ट, अनीता कांडपाल, लीला बिष्ट व अमन संस्था की ओर से नीलिमा भट्ट ने बच्चों को  संबोधित किया और पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक विमला, कार्यकर्ता रजनी, हिमानी, अनिल, हेमंती, अनिल बोरा, आरती, प्रमोद जोशी, भावना, कविता, अंजू आदि मौजूद थे। 


 

 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now