Uttra news
Nainital Breaking -भाजपा जिलाध्यक्ष के घर में धमाका,पुलिस जांच में जुटी
 

advt 15 sep 2021


 

नैनीताल भाजपा जिलाध्यक्ष के हल्द्वानी आवास में धमाके से लोग दहशत में है। घटना देर रात की बताई जा रही है। पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। 


भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के अनुसार वह रात को सोये हुए थे कि अचानक में विस्फोट की आवाज महसूस हुई और उन्हें लगा कि भूकंप आया है। धमाके से उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां और कई सारे अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। धमाके से प्रदीप बिष्ट और उनके परिवार के सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है। धमाके से घर के कई दरवाजे, अलमारियों के साथ ही कई सारा सामान क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। धमाका के बारे में जानकारी जुटाने के लिए फांरेसिंंक एक्सपर्टस को मौके पर बुलाया गया। 


धमाके के बाद प्रदीप बिष्ट ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और आनन फानन में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल खुद देर रात मौके पर गये और जायजा लिया। क्षतिग्रस्त घर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद डीएम धीराज गर्ब्याल ने कहा कि घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। 
जिलाधिकारी ने कहा कि सेना के एक्सपर्ट्स को भी मौके पर बुलाया गया है। 


धमाके के बारे में लोग अलग अलग तरह की बातें कर रहे है। कुछ का कहना है कि आसमानी बिजली गिरने की वजह से यह धमाका हुआ है लेकिन बीती रात आसमान में बादल नही थे। इससे धमाके का रहस्य और ज्यादा गहरा गया है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now