Uttra news
अल्मोड़ा:: यहां नदी से होकर गुजरते हैं वाहन, आज एंबुलेंस भी फंस गई कब जागेगा सिस्टम
 

 अल्मोड़ा, 10 सितंबर 2021- अल्मोड़ा में आज भी वाहन सड़क पर नहीं बल्कि नदी से होकर गुजरते हैं।
ऐसे में यदि वाहन एम्बूलैंस हो और उसमें मरीज हो और एंबुलेंस नदी में निकलते वक्त नदी में फंस जाए तो मरीज पर क्या बीतती होगी।


सोमेश्वर विधानसभा के बसोली से नाईढोल मोटर मार्ग के किलोमीटर एक में बिनसर गधेरे में अभी भी गाड़ियां नदी में होते हुए जा रही है,इस सड़क को बने 5 वर्ष से ज्यादा का समय हो गया है, यहां पर 1 साल से पुल का कार्य निर्माणाधीन है, अभी तक पुल का कार्य नहीं हो पाने से क्षेत्र के अनेकों गांव को बहुत बड़ा खतरे से खेलते हुए यहां से गुजरना पड़ता है।


गुरुवार को यहां पर  नदी में पुल ना बनने से इसमें एक एंबुलेंस फस गई थी,जिसमे मरीज भी था, एंबुलेंस के नदी में फंस जाने पर वहां हड़कंप मच गया।


इसके बाद सभी ग्रामीणों ने जेसीबी के माध्यम से निकाल कर उसके गंतव्य स्थान को रवाना किया। 
इधर बीजेपी के जिला महामंत्री महेश नयाल ने कहा कि लंबे समय पुल निर्माण के लिए विभाग से वार्ता हो रहीं है। लेकिन विभाग लगातार कार्य में लापरवाही बरत रहा है। जिस कारण समय पर निर्माण काम पूरे नहीं हो पा रहे है। उन्होंने जल्द ही पूल निर्माण किए जाने की मांग की है।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now