Uttra news
अल्मोड़ा:: महिला की संदिग्ध मौत मामला, पुलिस पूछताछ में पति ने उगला राज, मुकदमा दर्ज
 
 

अल्मोड़ा, 14 सितंबर 2021- कसार देवी के समीप मटेना गांव में विवाहिता की मौत की गुत्थी सुलझ गई है।
घटना का सूत्रधार व उसे अंजाम देने वाला सख्स उसका पति ही निकला , पुलिस पूछताछ में आरोपी ने सबकुछ उगल दिया। उसके खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 इस घटना में इस दम्पत्ति की चार माह की बच्ची बेसहारा हो गई है ‌ इस घटना के पति द्वारा ह पत्नी को   पीट-पीट कर मार डालने की बात सामने आई है। 

*Almora:: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत* *https://www.uttranews.com/latest/almora-woman-dies-under-suspicious-circumstances/cid5029573.htm*


घटना को  दुर्घटना बनाने के लिए भी पति ने पूरी कहानी रच डाली। पर वह इसमें वह सफल नहीं हो पाया। मंगलवार की  सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कसार देवी इलाके में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को मृतका शोभा देवी उम्र 24 के पति किशन पर ही  शक हुआ। पूछताछ में पहले किशन ने गैस सिलेंडर फटने से पत्नी की मौत होने की बात कही। लेकिन  सख्ती से पूछताछ पर किशन ने सच उगल दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार किशन देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा था  इस दौरान उसकी पत्नी शोभा देवी से किसी बात को लेकर बहस हो गई नशे की पिनक व  गुस्से में उसने पत्नी की पिटाई कर दी। इससे पत्नी शोभा घायल हो गई और देर बाद उसकी मौत गई।
 पुलिस के अनुसार पति ने मामले को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। पहले गैस सिलेंडर से गैस लीक कर इस घटना को अंजाम देना चाहा।वह इसमें असफल हो गया। फिर बाइक से तेल निकाल अपनी पत्नी को जलाने का प्रयास किया। इसके बाद पत्नी के मायके वालों को सिलेंडर फटने की वजह से पत्नी की मौत होने की सूचना दी। शक होने पर मृतका के पिता लमगड़ा निवासी किशन लाल ने पुलिस को सूचना दी। बाद में शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now