Uttra news
आरोप- भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी आप की महिला कार्यकर्ता को जंगल में ले जाकर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी
 
 

कालाढूंगी। आम आदमी पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर अपनी महिला कार्यकर्ता को जंगल में ले जाकर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दिये जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पार्टी ने इस बाबत कालाढूंगी कोतवाली में तहरीर भी दी है।


आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष कबड़वाल बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार नारेबाजी करते हुए कालाढूंगी कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को शिकायती तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का तीन सौ यूनिट मुफ्त बिजली प्रति माह का राजनैतिक कैम्पेन चल रहा है। कैम्पेन के तहत आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर इस योजना के तहत उपभोक्ताओं का मुफ्त रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं। लेकिन अपने आप को भाजपा कार्यकर्ता बताने वाले कुछ लोग इसका विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने का काम कर रहे हैं। कहा कि पार्टी की महिला कार्यकर्ता को जंगल में ले जाकर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी जा रही है। जिससे कार्यकर्ताओं में रोष पनप रहा है। आरोप लगाया कि धमोला दवाई फैक्ट्री के सामने आम आदमी पार्टी के कैम्पेन में लगी एक स्विफ्ट कार संख्या यूके04 टीए 5778 के टायरों की भी अराजक तत्वों ने हवा निकाल दी। 


कबड़वाल की इस तहरीर पर पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। इस मामले में कबड़वाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के साथ मिलकर हर चुनाव में 20—20 मैच खेलने वाली भाजपा इस बार आम आदमी पार्टी की प्रदेश में जोरदार उपस्थिति से घबरा गयी है। प्रदेश की जनता के हितों की आम आदमी पार्टी की घोषणाएं भाजपा को अखर रही हैं। जिस कारण भाजपा नकाब उतारकर अपने असली धमकाने वाले चरित्र पर उतर आयी है। लेकिन आप कार्यकर्ता भाजपा की ऐसी कुत्सित कोशिशों का जनता के सहयोग से मुंहतोड़ जवाब देंगे।


इस दौरान कोतवाली में पार्टी के नेता डिम्पल पाण्डे, हेमराज बिष्ट, यश आर्य, पूजा देवी, मौ. कैफ, सूरज कुमार, अफ़ज़ल सलमानी, प्रदीप बेलवाल, गंगा देवी, पवन कुमार, कमलेश कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now