Uttra news
उत्तराखंड की जनता के लिए अपशब्द कहने पर आप ने भाजपा का किया विरोध
 

अल्मोड़ा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं द्वारा उत्तराखंड की जनता के लिए अपमानजनक शब्दो का प्रयोग किये जाने से आक्रोशित होकर विरोध व्यक्त किया है। आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तराखंड में रहने वाले लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का एलान करने के बाद प्रदेश में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। 

बताते चलें कि भाजपा के प्रवक्ता प्रभाकर उनियाल द्वारा अपने बयान में प्रदेश की जनता को भिखमंगा कहे जाने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बना हुआ है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के नेतृत्व में चौहनपाटा अल्मोड़ा पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। 

इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस के हाथ पांव फूलने लगे हैं जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता देगी। 

बीजेपी प्रवक्ता ने तो सीधे उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहा, बीजेपी को जवाब देना होगा और उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी होगी।आप ने उत्तराखंड की जनता को उनके हक की  300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही तो बीजेपी बौखलाहट में आ गई और इनके प्रवक्ता उत्तराखंड की जनता को भीखमंगा कहने लगे। आम आदमी पार्टी इसके विरोध में आज 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन कर रही और हमारी मांग है बीजेपी को उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट के साथ जिला महामंत्री जगमोहन फर्तियाल, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, प्रदेश महासचिव युवा मोर्चा नीरज सिंह, विधान सभा अध्यक्ष युवा मोर्चा सौरभ पांडे, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सोहित भट्ट, दानिश कुरैशी, हिमांशु बोरा, संदीप नयाल, दिनेश कुमार, अरुण तिवारी, अफसान खान, मनीष बाराकोटी, योगेंद्र अधिकारी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now