Uttra news
उत्तराखंड:: अवैध स्मैक (smack) के साथ एक युवक गिरफ्तार, पूर्व में 3 बार जा चुका है जेल
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की आवश्यक कार्रवाई 
 

हल्द्वानी। नशीले व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस का चेकिंग अभियान जारी है। वनभूलपुरा पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त एनडीपीएस एक्ट के तहत तीन बार पूर्व में जेल जा चुका है। 

बीते सोमवार को वनभूलपूरा पुलिस द्वारा इन्द्रानगर रेलवे फाटक के पास चेकिंग के दौरान अभियुक्त मोहम्म्द इमरान पुत्र इम्तियाज हुसैन, निवासी काबुल का गेट  इन्द्रानगर, थाना वनभूलपुरा के पास से 3.03 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई। तलाशी लेने पर अभियुक्त के कब्जे से एक इलैक्ट्रानिक तराजू भी मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। 
पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह स्मैक वह वसीम से खरीदकर लाया था। जो तेरह बीघे टंकी वाली गली मे रहता है। जिसके बाद पुलिस वसीम की धरपकड़ में जुट गई है।  
विवेचक एसआई सादिक हुसैन ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा में अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व में भी तीन बार जेल जा चुका है।  

पुलिस टीम में एसओ प्रमोद पाठक, एसआई संजय बोरा, कांस्टेबल प्रमोद भट्ट व ललित मेहरा आदि मौजूद थे। 

  


  

  
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now