shishu-mandir

योनेक्स बेल्जियन इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में लक्ष्य ने जीता एकल ख़िताब, लक्ष्य के लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन से खेल प्रेमी खुशी से गदगद

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। योनेक्स बेल्जियन इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में लक्ष्य ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए एकल ख़िताब पर कब्ज़ा किया है। यह खिताब जीत उन्होंने देश व प्रदेश व जिले का नाम रोशन किया है।
बुल्गारिया में 9 से 14 सितम्बर तक आयोजित योनेक्स बेल्जियन इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में लक्ष्य ने टूर्नामेंट के नंबर दो सीड डेनमार्क के विक्टर स्वेंदेंसें को सीधे सेटों में 21-14 व 21-15 से हराकर स्वर्ण पदक जीत लिया। सेमी फाइनल में लक्ष्य ने डेनमार्क के ही किम ब्राउन को सीधे सेटों में 21 -18 व 21- से परास्त किया। लक्ष्य के शानदार प्रदर्शन पर उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ के चीफ पेट्रन अशोक कुमार सहित समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार व अल्मोड़ा बैडमिंटन परिवार व समस्त खेल प्रेमियों ने उनकों तथा उनके कोच व पिता डीके सेन को बधाई प्रेषित की है।
इधर अदिति भट्ट ने दुबई जूनियर इंटरनेशनल के एकल में कांस्य पदक प्राप्त किया है। बैडमिंटन परिवार उत्तराखंड ने अदिति भट्ट को उनके निरंतर उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई प्रेषित की है। लक्ष्य के पिता व कोच डीके सेन फ़िलहाल भारतीय जूनियर टीम जो जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेगी का कोचिंग कैंप बंगलौर में ले रहे है।

new-modern
gyan-vigyan