shishu-mandir

केवी अल्मोड़ा में निबंध व संस्कृति ज्ञान प्रतियोगिता के पुरस्कृत प्रतिभागियों का किया गया सम्मान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
kv almora 1
Screenshot-5

अल्मोड़ा— केन्द्रीय विद्यालय अल्मोड़ा में रामचन्द्र मिशन द्वारा आयोजित हार्टफुलनेस निबंध प्रतियोगिता और गायत्री पीठ हरिद्वार द्वारा आयोजित संस्कृति ज्ञान परीक्षा के पुरस्कृत प्रतिभागियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

new-modern
gyan-vigyan
kv 2

रामचन्द्र मिशन द्वारा आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्रा कृतिका शर्मा कक्षा 10 ने राज्य स्तर पर पहला स्थान प्राप्त किया.इसी प्रतियोगिता में कक्षा 11 की छात्राओं आयुषी कनवाल और अनीता कनवाल ने प्रशस्ति पत्र प्राप्त किए हैं.इन निबंध लेखन प्रतियोगिता का ​विषय बदलाव की क्षमता ही बुद्धिमता की माप है .

prakash ele 1
medical hall

वहीं गायत्री पीठ हरिद्वार द्वारा आयोजित भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में विद्यालय के कक्षा पांच के छात्र गौरव सती ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.भव्या साह कक्षा छह ने द्वितीय और रुचिका पाठक कक्षा सात ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. गायत्री परिवार के भीम सिंह अधिकारी ने छात्रों को पुरस्कृत किया. और छात्रों को भारतीय संस्कृति व आध्यामिकता के बारे में जानकारी दी.
विद्यालय की प्रधानाचार्य डा0 माला तिवारी ने विद्यार्थियों को पदक प्रदान किए और जीवन के परिवर्तनों को सकारात्मक रूप से लेने को कहा. उन्होंने कहा कि परिवर्तन संसार का साश्वत नियम है.

pramod nainwal
kaumari 1

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1
Click here to Like our Facebook Page

metro restaurent