shishu-mandir

तेरे दर्द से दिल आबाद रहा…….जब अल्मोड़ा के बिंता निवासी धीरज ने दिवंगत ऋषि कपूर(rishi kapoor) को सुनाया उनका गाना और लिया सफल होने का आशीर्वाद

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

यहां देखें खबर से संबंधित वीडियो

new-modern
gyan-vigyan

रिपोर्ट -उत्तरा न्यूज

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा:— सिने स्टार ऋषि कपूर (rishi kapoor)के निधन के दिन दिन भर तमाम शोक संवेदनाओं के बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ उसमें अस्पताल के बैड में लेटे ऋषि कपूर को एक युवा उनका पसंदीदा गीत सुना रहा था।

krishi kapoor

यह मैसेज को मौत से एक दिन पहले का बताया गया उसके बाद यह लगातार सोशल मीडिया में ट्रैंड व शेयर होने लगा।

युवक अल्मोड़ा के बिंता निवासी धीरज कुमार है जिसे लोग धीरज कुमार शानू के नाम से भी जानते हैं। लेकिन खुद धीरज ने जब वीडियों के समय का दावे का खंडन किया तब पता लगा कि सोशल मीडिया में कई बार जल्दबाजी में तथ्य शेयर होते हैं।

बिंता के इस होनहार छात्र बिंता बग्वालीपोखर निवासी हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने ऋषि कपूर(krishi kapoor) के साथ फरवरी माह में एक गाना गाया था जिसमें ऋषि कपूर ने उनको आशीर्वाद दिया

धीरज कुमार सानु वर्तमान में मैक्स अस्पताल में दिल्ली में कार्यरत है अभी महारौली में रह रहे है।
यूं तो अल्मोड़ा की पहचान, राजनीति, शिक्षा और कला क्षेत्र में विख्यात है ही अब उसमें एक नाम धीरज कुमार शानू का भी जुड़ गया हैं।

21 वर्ष की आयु में जीवन का सबसे अनमोल पल की वे बॉलीवुड के नायक और पूरे भारत के हर पीढ़ी के सबसे पसंदीदा कलाकार स्वर्गीय श्री ऋषि कपूर(krishi kapoor) के अंतिम पलों में उन्हीं के फिल्म का गाना उन्हें सुना के जो आशीर्वाद लिया वह धीरज को आजीवन कुछ अलग करने की प्ररेणा देता रहेगा और धीरज के साथ साथ उस हर नव युवक को जो जिंदगी में कुछ अलग करना चाहते है उन्हें कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करेगा।

धीरज का भी यही मानना है। यही नहीं गाना गाने के बाद ऋषि (krishi kapoor)ने उन्हें सफल रहने और शोहरत के लिए खूब मेहनत करने का आशीर्वाद दिया। धीरज भले ही ऋषि जैसे सितारे के निधन से व्यथित हैं लेकिन आज वह पूरे देश में पहचाने जाने लगे हैं। सोशल मीडिया में तो धीरज काफी लोकप्रिय हो चुके हैं।