Road Accident
Share Article

kosi nadi me gira bolora vahan

उत्तरा न्यूज डेस्क, 25 जुलाई 2020
अल्मोड़ा—हल्द्वानी हाईवे में सुयालबाड़ी के पास एक बोलोरो वाहन कोसी नदी (kosi nadi)
में जा गिरा. हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिए है.

हादसा शुक्रवार देर रात का है. प्राप्त जानकारी के हल्द्वानी से बागेश्वर को जा रही एक बोलोरो वाहन संख्या यूके 02 ए 5849 सुयालबाड़ी के पास करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद कोसी नदी(kosi nadi) में समा गया.

हादसे की सूचना पर क्वारब चौकी पुलिस व नैनीताल से एसडीआरएफ की टीम मौके से घटनास्थल पहुंची. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चालक मोहन सिंह नगरकोटी (45) पुत्र उत्तम सिंह निवासी कांडा बागेश्वर और धीरेन्द्र नगरकोटी (38) पुत्र राजेन्द्र नगरकोटी के शव नदी से बाहर निकाले.

जबकि लापता चल रहे एक व्यक्ति का शव शनिवार सुबह घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूरी पर बरामद किया गया. जिसकी पहचान प्रकाश सिंह नगरकोटी (50) के रूप में हुई.

क्वारब पुलिस चौकी के एसआई दलीप सिंह बिष्ट ने बताया कि तीनो व्यक्ति रानीबाग के अपने परिचित के दाह संस्कार में शामिल होकर वापस बागेश्वर लौट रहे थे. पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेज दिए गए है.


Share Article