covid-19
covid-19
Share Article

karmachariyon ka bhi kiya jae covid-19 test

अल्मोड़ा, 30 जुलाई 2020 एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफिसर्स एसोसिएशन की ओर से सीएमओ को ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों के कोविड—19(covid-19) परीक्षण की मांग की गई है.

एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफिसर्स एसोसिएशन, उत्तराखंड के जिलाध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा के नेतृत्व में मुख्य चिकित्सा अधिकारी सविता हृयांकी को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण देश में तेजी से पांव पसार रहा है. जनपद में भी कोरोना संक्रमितों (covid-19) की संख्या लगातार बढ़ रही है.

वर्तमान में मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय के कार्यों के निष्पादन हेतु अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति बनी हुई है. कार्यालय में विभिन्न विकासखंडों से अधिकारियों व कर्मचारियों का आवागमन होता है. ऐसे में एहतियातन सभी कार्यालय के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट (covid-19) किया जाए.

जिला अध्यक्ष फैडरेशन सीएस नैनवाल ने निर्देशन पर जनपद के सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों का कोविड—19 (covid-19) टेस्ट करने का अनुरोध किया गया.

जिलाध्यक्ष पुष्कर सिंह भैसोड़ा ने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा ज्ञापन पर तत्काल संज्ञान लेने का आश्वासन दिया गया है. ज्ञापन सौंपने वाालों में योगेंद्र सिंह बिष्ट, अर्जुन नेगी, गोविंद सिंह मेहता समेत अन्य कई कर्मचारी मौजूद थे.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw


Share Article