कालाढूंगी ब्रेकिंग : बोर नदी में मिली महिला के शव की हुई शिनाख्त : परिजनों ने दामाद पर लगाया हत्या करने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

शाकिर हुसैन

holy-ange-school

कालाढूंगी। बोर नदी में मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई है। जानकारी के मुताबिक 23 सितम्बर को थाना कालाढूंगी क्षेत्र अंतर्गत बरहैनी रेंज कमोला बीट में पड़ने वाली बोर नदी में जंगल के किनारे पर एक अज्ञात महिला का शव बुरी अवस्था में पड़ा मिला था। पुलिस ने शव का शिनाख़्त कराने की कोशिश की थी। उसके बाद शव का पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को हल्द्वानी मोर्चरी में रख दिया गया था।

ezgif-1-436a9efdef

इधर 22 सितंबर से गायब एक महिला की रिपोर्ट लिखाने जब बाजपुर कोतवाली पहुंचे तो कोतवाली से उन्हे बताया गया कि एक महिला की लाश बोर नदी से बरामद हुई और उसकी शिनाख्त नही हुई है। पुलिस के बताने के बाद महिला के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। महिला की पहचान प्रेमवती पत्नी,स्व,श्यामा चरण 35 वर्ष निवासी मोहल्ला मझरा प्रभु बाजपुर के रूप में की गई है।

मृतका की जेठानी ने बताया कि उसकी देवरानी 22 सितम्बर को घर से हल्द्वानी जाने की बात कहकर गई थी। और इसके बाद से उसका कही पता नही चल सका। काफी खोजबीन के बाद जब वह नही मिली तो 5 अक्टूबर को जेठानी सहित परिवार वाले गुमशुदगी लिखाने पहुचे तो पुलिस ने बोर नदी में मिले शव की फोटो दिखाई तो परिवार के होश उड़ गए। वही परिवार ने महिला के दामाद पर हत्या का श​क जताया है कालाढूंगी थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि महिला के दामाद को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है। इस मामले में अन्य पहलू की भी जांच की जा रही है । शीघ्र ही पुलिस के मामले का खुलासा करने की संभावना है।

https://uttranews.com/2019/09/15/now-almora-mahotsav-will-be-done-from-this-date-the-district-administration-changed-the-date-regarding-panchayat-elections/
TAGGED:
Joinsub_watsapp