shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: उत्तराखंड में मुसीबत बने जमाती, चार और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आएं सामने, आंकड़ा पहुंचा 31

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून, 6 अप्रैल 2020
उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीजों का आंकड़ा एकाएक बढ़ते जा रहा है. राज्य में आज चार और नये पॉजिटिव केस सामने आए है. सभी मरीज जमाती बताए जा रहे है.

saraswati-bal-vidya-niketan

दिल्ली के साथ ही अन्य शहरों से उत्तराखंड में प्रवेश कर चुके जमाती मुसीबत बन गए हैं. आलम ये कि पूरे सिस्टम का फोकस अभी इन जमातियों को तलाशने में है.

सोमवार यानि आज भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona positive) 4 जमाती सामने आए है. ये चारों मामले देहरादून जिले के हैं. सभी संक्रमितों को एक होटल में क्वारंटाइन किया गया है, जहां से इन्हें दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा.

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना (Corona positive) संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है, जिनमें 24 जमाती हैं. हालांकि अभी तक 5 मरीज ठीक हो चुके हैं.

बताते चले कि बीते रविवार को प्रदेश में 5 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी. इनमें देहरादून के 3, रानीखेत से एक और एक मरीज रामनगर से है. यह भी सभी जमाती हैं.

राज्य में पांच दिन के अंतराल में 24 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. जबकि कुल पॉजिटिव केस की संख्या 31 पहुंच चुकी है. देहरादून में 18, नैनीताल में 6, उधमसिंह नगर में 4 तथा अल्मोड़ा, हरिद्वार व पौड़ी में कोरोना के 1—1 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है.