बेटे की मौत के कारणों की जांच(investigation) की मांग को लेकर डीएम दरबार पहुंची मां

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ग्रामीणों ने जल्द जांच (investigation)शुरु कराने की उठाई मांग(demand)

Screenshot-5

See video here

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

must read it

investigation

अल्मोड़ा:अल्मोड़ा के सिराड़ गांव निवासी सागर सिराड़ी की मौत के कारणों की जांच(investigation) की मांग को लेकर मृतक की मां हेमा सिराड़ी शनिवार को डीएम दरबार पहुंच गई. इस दौरान गांव के कई लोग उनके साथ मौजूद रहे थे। ज्ञापन देने के दौरान कई बार मृतक की मां फफक फफक रो पड़ी.

जिलाधिकारी को भेजे ज्ञापन में मृतक की मां हेमा सिराड़ी ने कहा कि उनका पुत्र सागर 2 जनवरी को मृत अवस्था में मिला था। तब पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उन्हें सौंप दिया था. लेकिन बिसरा रिर्पोट आने के बाद ही आगे की जांच की बात अब पुलिस कर रही है.

prakash ele 1
Teaching uplift
investigation

उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि उनके पुत्र की हत्या की गई है और उसके दोस्तों से पूछताछ कर मामले में अहम सुराग मिल सकते हैं. लेकिन जल्द यह कार्रवाई नहीं हुई ​तो निष्पक्ष जांच प्रभावित हो सकती है.ग्रामीणों का कहना था कि दो माह पूरे होने वाले हैं जांच आगे नहीं बड़ने से ग्रामीण भी दुखी हैं.

sivraj
medical hall
awasiya vishvvidhyalaya

उन्होंने जिलाधिकारी से मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द जांच टीम का गठन करवा कार्रवाई करने की मांग की है. उनके साथ नीमा देवी, भगवती,देवी, हेमा देवी,नंदी देवी, कमला देवी,सूरज प्रकाश सिराड़ी, ब्रहमानंद डालाकोटी, जिपं सदस्य शिवराज बनौला आदि शामिल थे.

metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

 

Joinsub_watsapp