दुकानों के बजाय, चैक पोस्ट पर करें मिलावटी वस्तुओं को पकड़ने के लिए छापेमारी,व्यापारियों ने डीएम को दिया ज्ञापन,अधिकारियों के रवैये पर जताया गुस्सा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
pp1234 gyapan almora
Screenshot-5

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। नगर के व्यापारियों ने खाद्य विभाग के अधिकारियों द्वारा दुकानों में छापेमारी किए जाने की प्रवृत्ति की कड़ी निंदा की। व्यापारियों ने कहा कि यदि मिलावटी पदार्थों की आमद को रोकने के लिए प्रशासन चौकस है तो छापेमारी जैसी कार्रवाई चैकपोस्ट पर होनी चाहिए। दुकानों में घुसकर नहीं।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef


बुधवार को व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा और दुकान में घुसकर छापेमारी की कार्रवाई पर सवाल उठाए। ज्ञापन में कहा गया कि खाद्य पूर्ति अधिकारी द्वारा सेंपलिंग करने के लिए जिन दुकानों में छापेमारी की जाती है और व्यापारियों का शोषण किया जाता है यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि यदि मिलावटी खोया पकड़ना है ,तो चेक पोस्ट पर छापेमारी होनी चाहिए। दुकानों में छापामारी करके डर का माहौल पैदा नहीं किया जाना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में व्यापारी नेता सुशील साह ,मनोज सनवाल, हिमांशु कांडपाल ,अमित गुप्ता, गोपाल तिवारी ,दीप सिंह डांगी , विनीत बिष्ट, बलवंत राणा ,भुवन वर्मा, प्रेम बिष्ट ,दर्शन रावत ,पंकज कांडपाल, मनीष खाती ,किशोर कनवाल आदि लोग उपस्थित थे।

Joinsub_watsapp