shishu-mandir

रानीखेत में बैंक से रुपये निकाल कर बाजार को निकले व्यक्ति की धनराशि गायब,हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
rkt lootpat
Screenshot-5

रानीखेत सहयोगी: रानीखेत नगर में एक व्यक्ति द्वारा बैंक से अपने खाते से निकासी कर बैग में रखे गए पचास हजार रुपयों के रहस्यमय ढंग से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित द्वारा घटना की सूचना बैंक के साथ ही पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं सीओ तपेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बैंक पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. अब धनराशि कहा गई यह जांच का मामला है लेकिन शहर में दिनभर सरेराह लूटपाट की चर्चा रही.

new-modern
gyan-vigyan

मिली जानकारी के अनुसार द्वाराहाट विकासखंड के ग्राम बाड़ी निवासी हरीश चंद्र कबडवाल गुरूवार को अपने निजी कार्य से रानीखेत बाजार आये थे और उन्होंने पीएनबी शाखा में जाकर अपने खाते से पचास हजार रुपये निकाले और काउंटर से रकम प्राप्त कर अपने बैग में रख दिए.

इसके बाद अपने काम से जब तहसील कार्यालय पहुंचे उनके बैग से बैंक से निकासी की गई रकम गायब थी. घबराए हरीश ने इसकी जानकारी कोतवाली जाकर पुलिस को दी. इस संबंध में एसएसआई बसंती आर्या ने बताया पीड़ित की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा सीओ तपेश कुमार की मौजूदगी में बैंक शाखा में जाकर सीसीटीवी कैमरे आदि की बारीकी से जांच-पड़ताल की गई. जिसमें बैंक से उनके द्वारा रकम निकालने की पुष्टि हुई है। किंतु पीड़ित द्वारा बैंक से रकम निकालने के उपरांत बाजार में अन्य कार्य किए गए और तहसील में जाकर उन्हें बैग में रखी रकम नही मिली.उन्होंने बताया मामले की जांच एसआई मेरी पीटर द्वारा की जा रही है.