Breaking
Share Article

IMG 20200614 WA0042
"
WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

बागेश्वर सहयोगी, 14 जून 2020- तो 11 जून को बागेश्वर के बैजनाथ थाना क्षेत्र के बंड गाव में पत्नी ने ही अपने पति की हत्या(Husband murdered) की थी?

अब पुलिस ने इस मामले में मृतक की मां की तहरीर के बाद उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपित महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

बताते चलें कि मृतक बाहर से अपने गांव आया था और घटना की रात को ही 14 दिन का क्वारेंटीन पूरा कर घर पहुंचा था.
सुबह घर के पास ही उसका शव मिला था 13 जून को मृतक की मां ने तहरीर दी थी और आज पुलिस ने आरोपित महिला(मृतक की पत्नी) दीपा देवी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार उसने स्वीकार किया है कि पति के साथ झगड़े के दौरान दोनों में मारपीट हुई और इसी बीच पति की मौत हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 11 जून की सुबह प्रात:काल में थानाध्यक्ष बैजनाथ को सूचना प्राप्त हुई कि बंड गांव में अपने घर के पास जितेन्द्र सिंह नाम का व्यक्ति मृत पड़ा है.
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया .13 जून को मृतक की मां मुन्नी देवी थाना बैजनाथ में अपने बेटे 30 वर्षीय जितेन्द्र सिंह की हत्या किये जाने के संबंध में तहरीर दी.


आज इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने हत्या (Husband murdered)के आरोप में मृतक जितेन्द्र सिंह की पत्नी दीपा देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article