shishu-mandir

अल्मोड़ा में होली(holi) की मची धूम,नंदादेवी में खूब झूमी महिलाएं,एसएसजे परिसर में भी खूब उड़ा गुलाल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

होली (holi)गायन कार्यक्रम में उमड़ी दर्जनों महिलाएं

यहां देखें संबंधित ​वीडियो

see it also

अल्मोड़ा:4मार्च— अल्मोड़ा में होली(holi) गायन की धूम मची हुई है,विभिन्न स्थानों पर होली कार्यक्रमों की धूम मची हुई है.

holi

\

बुधवार को सर्वदलीय महिला संस्था के बैनर तले महिलाओं ने नंदादेवी में होली(holi) कार्यक्रम प्रस्तुत किए वहीं एसएसजे परिसर में भी पहली बार छात्रों ने होली महोत्सव का आयोजन कर खूब वाहवाही लूटी.

holi

नंदोदेवी में पूरा वातावरण ही फागुनी बयार में रम गया यहां बैठकी,शास्त्रीय औख खड़ी होलियों (holi)ने खूब वाहवाही लूटी, गायका शीला पंत को संस्था की ओर से सम्मानित भी किया गया.

holi

कार्यक्रम में रैलापाली,गोलनाकरड़िया,मातृशक्ति न्यू इंदिरा कॉलोनी अल्मोड़ा की टीमों ने प्रतिभाग किया.

see it also


अलका पांडे ने शास्त्रीय संगीत सुनाकर लोगों का मनमोह लिया.संस्था की अध्यक्ष मीना भैसोड़ा व गीता मेहरा ने सभी का आभार जताया.

prakash ele 1


कार्यक्रम में पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे, पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी,प्रकाश पांडे, प्रकाश रावत, कैलाश गुरूरानी, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद पिलख्वाल,धर्मेन्द्र बिष्ट,विवेकानंद इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मोहन सिंह रावल मनोज सनवाल,कृष्ण बहादुर आदि मौजूद थे. पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

medical hall

इस अवसर पर गीता मेहरा, बिमला बोरा, नर्मदा तिवारी,राधा बिष्ट,माया बिष्ट, भगवती बिष्ट, किरन साह,लक्की वर्मा, सुधा पंत,गीता आर्या,मोना जोशी,रीना साह,सोनिया कर्नाटक सहित अनेक महिलाएं मौजूद थे.

awasiya vishvvidhyalaya

एसएसजे परिसर में भी खूब उड़ा गुलाल

इधर एसएसजे परिसर में भी छात्रसंघ और परिसर प्रशासन की ओर से होली(holi) महोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया. पहली बार आयोजित हुए इस कार्यक्रम में छात्रछात्राओं और लोककलाकारों ने शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत किए. छात्रों और शिक्षकों ने भी कार्यक्रम का खूब आनंद उठाया.

holi


परिसर के शिक्षक प्रो. प्रवीण बिष्ट और छात्रसंघ अध्यक्ष ​दीपक उप्रेती ने बताया कि विद्यार्थियों को पहाड़ की संस्कृति से रूबरू कराने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया. प्रयास किया जाएगा कि इसमें निरंतरता बनी रहे.संचालन उपसचिव दीपक तिवारी ने किया. विभिन्न संकायों के छात्रछात्राएं इस कार्यक्रम को देखने पहुंची थी.

holi

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1