हैप्पी होली(happy holi): रंगोत्सव होली के स्वागत के लिए बाजार तैयार,अबीर गुलाल के साथ, कलर बम भी बना पहली पसंद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

बाजार में उपलब्ध है कई प्रकार के होली(happy holi) के उत्पाद

ezgif-1-436a9efdef

see video here

अल्मोड़ा: 8 मार्च— रंगोत्सव होली (happy holi)का पर्व मनाने के लिए लोगों के साथ ही बाजार भी पूरी तरह तैयार हो गया है। बाजार में विभिन्न प्रकार के रंगों के साथ ही अबीर गुलार के कई वैराईटियां उपलब्ध हैं.

happy holi

बाजार में दीवाली की तर्ज पर उपलब्ध कलर बम भी खरीददारों का खासा पसंद बना हुआ है. दिवाली के बम जैसा दिखने वाला यह कलर बम(happ holi) जलाने पर केवल रंग का फॉग फैकेंगा जिससे आस पास का क्षेत्र रंगमय ( happy holi )हो जायेगा। इसे खरीदने में युवा काफी उत्सुक दिख रहे हैं।

happy holi

इसके अलावा कई प्रकार के अबीर और गुलाल के अतिरिक्ति डिजायनदार पिचकारियां, मास्क, बिग और टोपियां भी बाजार में उपलब्ध है। अल्मोड़ा स्वागत रेस्त्रां की छत पर स्टाल लगाने वाले दीपक मेहता और धीरज मेहता ने बताया कि उनके स्टाल में विभिन्न रेंज की पिचकारियों के अलावा, कलर बम, गुलाल, प्राकृतिक रंग सहित कई उत्पाद हैं। युवा वर्ग और छोटे बच्चे भी इन रंगों(happ holi) को खरीदने में उत्सुकता दिखा रहे हैं.

happy holi

उन्होंने बताया कि स्प्रे कलर भी काफी बिक रहा है. कलर बम (happy holi)जलाने के बाद चारों ओर रंग की फुहार फैंकेगा लेकिन कोई आवाज इससे नहीं होगी लेकिन होली (happ holi)में दीवाली जैसा अहसास करने वाले इस बम को खूब पसंद किया जा रहा है और वह स्टॉल में अपने ग्राहकों को आकर्षक छूट के साथ होली का सामान उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिचकारियों, मास्क और बिक को भी विशेष छूट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp