shishu-mandir

रोजगार(Employment) के वायदे पर डबल इंजन की सरकार फेल…युकां व एनएसयूआई ने फूकां सरकार का पुतला

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
employment

Government fails on employment promise

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 31 जुलाई 2020 नशा नहीं रोजगार (Employment) दो, पहाड़ का पानी पहाड़ की जवानी आदि मुद्दों को लेकर शुक्रवार को यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई ने केंद्र व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया.

new-modern
gyan-vigyan

कार्यकर्ताओं ने रोजगार (Employment) के वायदे पर भाजपा सरकार को फेल बताते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दोपहर 12 बजे यहां चौघानपाटा में यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई कार्यकर्ता एकत्रित हुए.

यूथ कांग्रेस के वैभव पांडे ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने चुनाव के दौरान देश की जनता से हर वर्ष 2 करोड़ नौकरी का वायदा किया था. लेकिन आज स्थिति यह है कि बेरोजगारों को रोजगार देना तो दूर नशे की ओर धकेला जा रहा है.

उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के नाम पर खोखले वादे कर बेरोजगार युवाओं को ठगने का काम कर रही है. कार्यकर्ताओं ने सरकार से रोजगार (Employment) पर स्पष्ट नीति बनाकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की मांग की.

इस दौरान युकां के सोमेश्वर विधानसभा अध्यक्ष ललित फर्त्याल ने कहा कि प्रदेश के लाखों युवा बेरोजगार है, लेकिन प्रदेश की डबल इंजन की सरकार विज्ञप्तियों में ही नौकरियां दे रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में युवा काफी परेशान है. ​जिसका जवाब युवा आगामी 2022 के चुनावों में अपने वोट से देंगे.

यहां पुतला फूंकने वालों में एनएसयूआई प्रदेश महासचिव गोपाल भट्ट, कमल कोरंगा, छात्रसंघ कोषाध्यक्ष राहुल अधिकारी, उज्ज्वल जोशी, पवन रौतेला, गौरव बिष्ट, वरूण, नितिन बिष्ट, कमल पंत, गोपाल सिजवाली, गोकुल जोशी, पुनीत प्रभात, ध्रुव कुमार, मनोज कनवाल, रोहन कुमार, जमन बिष्ट, हिमांशु बिष्ट, मंयक मटियानी, सोहित भट्ट, संजय दुर्गापाल, पूरन सिंह रौतेला, भय्यू शैली आदि मौजूद थे.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw