shishu-mandir

आपदा (Disaster) की घड़ी में बढ़ रहे सहयोग के हाथ, ब्लाक कांग्रेस कमेटी हवालबाग के अध्यक्ष गोपाल सिंह खोलिया ने डीएम को सौंपा 20 हजार रुपये का चेक

UTTRA NEWS DESK
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 9 अप्रैल 2020
कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए लोग सरकार व प्रशासन की आर्थिक मदद के लिए खुलकर सामने आ रहे है. अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग धनराशि सीएम व पीएम फंड में जमा कर इस महामारी से निपटने में अपना योगदान दे रहे है.
(Disaster)

saraswati-bal-vidya-niketan

इस संकट के समय में ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेस हवालबाग और ज्येष्ठ उप प्रमुख हवालबाग गोपाल सिंह खोलिया ने गुरुवार यानि आज ब्लाक कांग्रेस कमेटी, हवालबाग की ओर से 20 हजार रुपये का चेक जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया को सौंपा.

गोपाल सिंह खोलिया ने कहा कि लॉक डाउन शुरू होने के बाद से उनके द्वारा लगातार क्षेत्रवासियों को जागरूक किया जा रहा है और हरसंभव मदद की जा रही है. खोलिया ने सभी सक्षम लोगों से पार्टी से ऊपर उठकर असहाय लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की है. (Disaster)

जिलाधिकारी द्वारा उनके इस योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी, हवालबाग पंकज कुमार कांडपाल, पूर्व प्रमुख रमेश भाकुनी, क्षेत्र पंचायत सदस्य राहुल खोलिया, पान सिंह बिष्ट आदि मौजूद थे. (Disaster)