shishu-mandir

जनरल ओबीसी कर्मचारी संगठन (General OBC Employees Organization)ने दी हर सीट पर रिटायर्ड कर्मचारियों को विधान सभा चुनाव लड़ाने की चेतावनी पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

जनरल ओबीसी कर्मचारी संगठन(General OBC Employees Organization) ने दी दोबारा आंदोलन की चेतावनी

See vedio here

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा:पदोन्नति में आरक्षण समाप्त किए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर चुके जनरल ओबीसी इंपलाइज एसोसिएशन (General OBC Employees Organization)भले ही हड़ताल खत्म कर दी हो लेकिन उन्होंने सरकार पर उनकी जायज मांगों पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

संगठन ने साफ किया है कि अभी कोरोना वायरस की भयावहता के चलते और सरकार के आश्वासन पर हड़ताल खत्म की है। लेकिन इसे समाप्त नहीं किया है सरकार को समझना होगा कि आंदोलन स्थगित किया गया है।

और यदि इसी प्रकार सरकार उनकी भवनाओं पर राजनीति करेगी तो वह आने वाले विधानसभा चुनावों में हर सीट पर रिटायर्ड कर्मचारियों को चुनाव लड़ाएगी।

आंदोलन खत्म होने के तीसरे दिन पत्रकारों से वार्ता करते हुए कर्मचारी संगठन ने कहा कि कर्मचारियों के मांग थी कि पदोन्नति में आरक्षण खत्म करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे।

लेकिन एक्ट बनाने की जगह सरकार ने केवल पुराने आदेश का झुनझुना थमाया और रोस्टर में जनरल कर्मचारी को पहले स्थान से हटा दिया गया है जो कर्मचारियो के साथ अन्याय है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने केवल कोरोना वायरस के चलते फिलहाल हड़ताल ​स्थगित की है और जरूरत पड़ी तो संगठन सभी विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने से भी नहीं हिचकिचाएगा।

इस मौके पर रमेश पांडे,धीरेन्द्र पाठक,दिगंबर फुलोरिया,आरएस नैनवाल आदि मौजूद थे।