शाबाश:- प्रदेश स्तरीय खेल महाकुंभ में प्रतिभाग करेगी ताड़ीखेत की टीम बालक वर्ग के अंडर-17 फुटबाल मुकाबले में बनी जिला स्तरीय चैम्पियन

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
IMG 20191228 141821
Screenshot-5

रानीखेत सहयोगी- प्रदेश में 8 फरवरी से आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में प्रतिभाग करने के लिए विकासखंड ताडीखेत की अंडर 17 बालक वर्ग टीम ने शानदार प्रदर्शन कर अपना रास्ता साफ कर लिया है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

विकासखंड की टीम ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में हवालबाग की टीम को 5- 4 से पराजित कर जीत दर्ज की। टीम की इस उपलब्धि पर खंड शिक्षा अधिकारी एसएस बिष्ट, ब्लॉक क्रिडा समन्वयक डा शिवराज सिंह बिष्ट सहित अनेकों ने हर्ष व्यक्त किया है|

ताड़ीखेत विकासखंड के ब्लॉक क्रिडा समन्वयक डा शिवराज सिंह बिष्ट ने जानकारी देते बताया कि अल्मोड़ा के हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में आयोजित जनपद स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता में विकासखंड ताडीखेत की टीम ने प्रतिभाग करते हुए फुटबॉल प्रतियोगिता के अंडर 17 बालक वर्ग में हवालबाग की टीम को रोचक मुकाबले में 5- 4 से पराजित कर स्वर्ण पदक हासिल किया। वही अंडर 21 में कांस्य तथा 14 बालक वर्ग में टीम ने रजत पदक हासिल किया है।

उन्होंने बताया अंडर 17 बालक वर्ग की टीम राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगी। जो आगामी 8 फरवरी से स्पोर्ट्स स्टेडियम रुद्रपुर उधमसिंह नगर में प्रस्तावित है। साथ ही बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में ताड़ीखेत ब्लॉक से एथलीट में करीब 6 बच्चे और बैडमिंटन प्रतियोगिता की एकल स्पर्धा में अंडर 14 आयु वर्ग के प्रतिभागी प्रतिभाग करेंगे। खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खंड शिक्षा अधिकारी श्याम सिंह बिष्ट क्रीड़ा अधिकारी शिवराज सिंह, टीम प्रभारी भूपेंद्र परिहार, ब्लाक प्रमुख हीरा रावत, टीम कोच मनमोहन देव, कुंदन बिष्ट, गैदन लाल, चंदन मेहरा सहित अनेक खेल प्रेमियों ने हर्ष जताते हुए टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

ब्लॉक खेल समनवयक श्याम सिंह बिष्ट ने बताया कि विजेता टीम के खिलाड़ियों के लिए दस दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाएगा। जो एनसीसी ग्राउंड रानीखेत में आयोजित होगा जिसमें खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का प्रयास किया जाएगा।

Joinsub_watsapp