जागेश्वर के विधायक कुंजवाल बीमारों को प्रदान कर रहे है निशुल्क वाहन सेवा(Free vehicle service), अब तक 150 से अधिक मरीजों ने उठाया लाभ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा:18 अप्रैल— कोरोना संकट काल में लोगों का मदद करना सबसे बड़ी सेवा है। जागेश्वर के विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने अपने विधानसभा के निर्धन और बीमार लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए निशुल्क वाहनों (Free vehicle service)की व्यवस्था की है।

ezgif-1-436a9efdef

Free vehicle service

लॉक डाउन के दौरान जहां वाहनों का संचालन बंद है ऐसी स्थिति में कुंजवाल ने अपनी विधानसभा के लिए चार वाहनों की व्यवस्था की है जो मरीजों को अस्पताल पहुंचा रहे हैं। अल्मोड़ा ही नहीं उन्होंने हल्द्वानी तक मरीजों को अस्पाल से लाने में अपनी ओर से वाहनों की व्यवस्था की है। उत्तराखंड के 70 विधायकों में यह विरले ही विधायक हैं जिन्होंने इस संकट काल में विधानसभा के गरीब और जरूरतमंदों को अस्पताल भेजने के लिए यह व्यवस्था की।

see video here

धौलादेवी के कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट ने बताया कि विधायक कुंजवाल ने दो वाहन धौलादेवी ब्लॉक,एक लमगड़ा और एक वाहन जैंती क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए लगाया है। अब तक दोनों विकास खंडो में 150 से अधिक बीमार लोगों को घर से अस्पताल पहुंचाने और अस्पताल से घर लाने का काम कर चुके हैं।

लमगड़ा से आए मरीज का कहना था कि उन्हें 10 दिन से बुखार है, पता चलने पर विधायक कुंजवाल ने उनके लिए वाहन की व्यवस्था की है। वहीं विमला नाम की महिला ने कहा कि बच्चे की तबियत खराब है और विधायक द्वारा भेजे गए वाहन से उन्हें घर से अस्पताल आने की सुविधा मिली है।

Joinsub_watsapp