shishu-mandir

अपने उपभोक्ताओं को निशुल्क मास्क(Free mask) वितरित कर रहा है यह बैंक, सैनीटाइजिंग के प्रति भी कर रहा है जागरुक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

See video

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा: 7अप्रेल— कोरोना महामारी के संक्रमण काल के बीच एसबीआई कोसी की बैंक शाखा ने बैंक में आने वाले ग्राहकों को जागरुक करने के उद्देश्य से अनूठी पहल शुरू की है(Free mask)

बैंक के कर्मचारी बैंक में आने वाले हर उपभोक्ता को सैनीटाइजिंग के प्रति जागरुक करने के साथ ही निशुल्क मास्क(Free mask) भी उपलब्ध करा रहे हैं। लोगों को सेनीटाइजिंग के प्रति आगाह भी किया जा रहा है।

Free mask

बैंक पिछले ​कुछ दिनों से इस प्रकार की जागरुकता अभियान में जुटा है। बैंक में हर ग्राहक को सेनीटाइजिंग तो दिया ही जा रहा है इसके अलावा अपनी ओर से निशुल्क मास्क का वितरण किया जा रहा है।

बैंक की ओर से अब तक पांच सौ से अधिक मास्क वितरित किये जा चुके हैं। इसके लिए बैंक ने बकायदा एक टेलर को हायर किया है। जो निश्चित मानदेय पर अपने घर में ही इन मास्कों का निर्माण कर रहा है।

Free mask

शाखा प्रबंधक मोहन कांडपाल ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए जागरुकता सबसे अहम है। और जागरुकता और साफ सफाई से ही आदमी इस महामारी से बच सकता है।

उन्होंने बताया​ कि बैंक की ओर से बैंक में आने वाले हर उपभोक्ता को यह मास्क दिए जा रहे हैं और यही उनके उच्चाधिकारियों का भी आदेश है। उन्होंने कहा कि उनका यह अभियान अभी और भी जारी रहेगा।

TAGGED: , ,