बीमार मां की जिंदगी बचाने दिल्ली में जद्दोजहद कर रही अल्मोड़ा की बेटी आशा को आर्थिक मदद(Financial help) की जरूरत, क्या आप बन सकते हैं मददगार

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
new-modern-public-school

holy-ange-school

अल्मोड़ा: 06 जून 2020- रानीखेत तहसील क्षेत्र की ऐरोड़ पंतकोटुली निवासी एक बालिका कोरोना काल में अपनी बीमार मां के उपचार कराने दिल्ली में भटक रही है.इसे आर्थिक मदद(Financial help) की जरूरत है.

IMG 20200606 WA0018 1

इस बालिका की मां को कैंसर है जबकि पिता का पूर्व में निधन हो गया है . दो छोटे भाई बहिन की जिम्मेदारी भी इसी के ऊपर है.
श्रवण कुमारी के रूप में अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह कर रही इस बालिका के सामने आर्थिक तंगी आड़े आ रही है. महंगे ईलाज में सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है अब तंगहाली इसके कर्तव्य निर्वहन में आड़े आ रही है.

IMG-20240223-234156


कुमारी आशा आर्या नाम की इस बालिका का कहना है कि उनकी माता मेरी माता श्रीमती गोविन्दी देवी उम्र 50 वर्ष जो लीवर कैंसर रोग से पीड़ित है उनका इलाज वर्तमान में सफदरजंग चिकित्सालय नई दिल्ली में चल रहा है.

IMG 20200606 WA0019 1


महंगे उपचार के चलते सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है.
डाक्टरों द्वारा बताया गया कि ईलाज में खर्च के लिये लगभग 3 लाख रुपये लगेंगे. आशा ने बताया कि विगत 2 वर्ष पहले पिता बाल किशन का निधन हो गया और परिवार की पूरी जिम्मेदारी उन पर आ गयी और यही नहीं उनके साथ वर्तमान में दो छोटे भाई-बहन है उनके भरण पोषण की जिम्मेदारी भी उन्हीं ऊपर है.

ऐसी स्थिति में दिल्ली में रहकर अपनी माता का उपचार करा रही आशा को आर्थिक मदद (Financial help)की जरूरत है यदि आप चाहे है तो पहाड़ की इस बेटी की आर्थिक मदद कर सकते हैं . आपकी छोटी सी मदद इस बालिका की हिम्मत को और मजबूती दे सकती है.

आप उनके(आशा के) खाता संख्या 52790100001499, आईएफएसी कोड BARB0RANIKH पर मदद कर सकते है

Joinsub_watsapp