employment
Share Article

Unite for the fight for employment Youth-Secular Youth Forum

सभी युवाओं से रोजगार(employment)—स्वरोजगार सहित विभिन्न योजनाओं के लिए सभी युवाओं से एकजुट होने का आह्वान किया.कहा कि शासन प्रशासन से अपनी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए एकजुट होकर लड़ाई लड़ें.

अल्मोड़ा,24 जुलाई 2020—धर्म निरपेक्ष युवा मंच ने रोजगार(employment) और स्वरोजगार के लिए सभी युवाओं से एकजुट होने की अपील की है.

मंच ने कहा कि पहाड़ का समाज परंपरागत व ऐतिहासिक रूप से सह-अस्तित्ववादी समाज रहा है इसलिए इस परम्परा को निश्चित रूप से युवा पीढ़ी को आगे बढाने की नितान्त आवश्यकता है.

धर्म निरपेक्ष युवा मंच द्वारा ग्राम सभा डोबा व ग्राम सभा जूड-कफून में अपने पहाड़ को आर्थिक एवं सामाजिक रुप से खड़ा करने व कोविड 19 से प्रभावित युवाओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया.

employment

इस अवसर पर मंच द्वारा मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना द्वारा स्वरोजगार के लिए उपलब्ध विभिन्न योजनाओं और उनसे प्राप्त अवसरों पर विस्तार से चर्चा परिचर्चा की गयी.इस मौके पर आनलाईन माध्यम से युवा और जरुरतमंद साथियों को पंजीकरण व आवेदन करना भी बताया गया.

मंच संयोजक विनय किरौला ने सभी युवाओं से रोजगार(employment)—स्वरोजगार सहित विभिन्न योजनाओं के लिए सभी युवाओं से एकजुट होने का आह्वान किया.
कहा कि शासन प्रशासन से अपनी मूलभूत आवश्यकताओं के लिए एकजुट होकर लड़ाई लड़ें.

डोबा व जूड़ में हुए इस कार्यक्रम में बीडीसी सदस्य गोपाल गुरुरानी, ग्राम प्रधान जूड़ भगवन्त बिष्ट, गोपाल तिवारी जी,ग्राम प्रधान जूड़ भगवन्त बिष्ट,ग्राम प्रधान हवालबाग अमित साह,महेंद्र बिष्ट ,सौरभ कुमार,पूरन बिष्ट, योगेश तिवारी,पीयूष तिवारी,बच्चन लटवाल जी,महिला मंगल दल अध्यक्ष प्रेमा देवी समेत सभी ग्राम सभा डोबा व ग्राम सभा जूड़ की जनता उपस्थित थी. मंच की ओर से इस कार्यक्रम में हमारे मंच के साथी ग्राम प्रधान अमित शाह जी,अमित चौधरी,सुन्दर लटवाल,पवन मुस्युनी, विनोद मुस्यूनी,मयंक पंत,मनीष भाकुनी मौजूद थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक और सब्सक्राइब करें, लिंक यहां दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw


Share Article