shishu-mandir

दुस्साहस: अल्मोड़ा में दिनदहाड़े अधेड़ से मारपीट कर बदमाशों ने लूटी 15 हजार की रकम

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। नगर के राजपुरा में दिनदहाड़े एक अधेड़ से कुछ अज्ञात बदमाश मारपीट कर 15 हजार की रकम लूट ले गये। यही नहीं बदमाशों ने व्यक्ति को जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने मामले में धारानौला चौकी में तहरीर सौंप बदमाशों को पकड़ने की मांग की है।

saraswati-bal-vidya-niketan
Teaching uplift

नगर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब​ यहां राजपुरा धूड़ी मंदिर के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक व्यक्ति से मारपीट कर उसके जेब से 15 हजार की रकम छीन ली।

मामला दोपहर करीब 2 बजे का है। नगर से लगे सरसों गांव निवासी राजेश कुमार अपने काम से वापस घर को जा रहे थे। यहां राजपुरा धूणी मंदिर के पास खड़े दो युवकों ने राजेश को घेर लिया। जिसके बाद युवकों ने राजेश से मारपीट कर उसके जेब में रखे 15 हजार रुपये छीन लिए। यही नहीं बदमाशों ने राजेश को जान से मारने की धमकी भी दी।

बदमाशों से किसी तरह अपनी जान बचाकर राजेश घर को भाग निकला। घर पहुंचने पर राजेश ने घटना की जानकारी अपने पत्नी को दी। राजेश व उसकी पत्नी ने मामले में धारानौला चौकी में तहरीर सौंपी है। तहरीर में बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने व रकम वापस दिलाने की मांग की है।

पीड़ित की पत्नी ने बताया कि राजेश यहां माल रोड में नगरपालिका कॉम्पलैक्स में स्थित एक निजी प्रतिष्ठान में कार्य करता है। आज ही वह अपने प्रतिष्ठान स्वामी से जरूरी काम से 15 हजार रुपये मांग कर ले गया था। इधर बदमाशों की धमकी के बाद पीड़ित व उसका परिवार डरा सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बताते चले की नगर में आए दिन होने वाली लूटपाट से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। कुछ माह पहले भी यहां लाला बाजार 52 सीढ़ी के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति से लूटपाट की थी।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1