डंपर की टक्कर में पूर्व सैनिक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

रामनगर। पूत्रवधू के साथ मन्दिर से घर वापस लौट रहे स्कूटी सवार पूर्व फौजी को डम्पर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पूर्व फौजी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पूत्रवधू गम्भीर रुप से घायल हो गई। घटना से गुस्साये ग्रामीणो ने मौके पर डम्परो की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर शव रखकर चार घंटे तक यातायात जाम कर दिया।

holy-ange-school
kotwali me hangama karti gram pradhan
रामनगर कोतवाली में पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करती ग्राम प्रधान निधि मेहरा
prakash ele 1
metro restaurent

बाद में मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियो ने ग्रामीणो को समझाकर जाम खुलवाया। जानकारी के अनुसार मडडैया निवासी पूर्व फौजी पान सिंह रावत (62 वर्ष) अपनी पुत्रवधू प्रीति पत्नी नरेन्द्र रावत को चिल्किया मन्दिर से लेकर अपनी स्कूटी से घर वापस लौट रहा था। इसी बीच जस्सा गांजा के निकट सामने से आ रहे एक खाली डम्पर ने स्कूटी पर जोरदार टक्कर मार दी।

ezgif-1-436a9efdef
kaumari 1
medical hall

हादसे में पूर्व फौजी की मौत हो गई जबकि प्रीति को गम्भीर रुप से घायल होने पर ग्रामीणो द्वारा चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सको ने उसकी हालत नाजुक देखते हुये उसे उपचार के लिये हल्द्वानी के रैफर कर दिया। डम्पर से फौजी की मौत से गुस्साये ग्रामीणो ने मौके पर शव को सड़कर पर रखकर डम्परो की आवाजाही बंद करने की मांग को लेकर यातायात बाधित कर दिया।

pramod nainwal

ग्रामीणो के तेवर देखते हुये ग्राम प्रधान निधि मेहरा ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को डम्परो के परिचालन की एवज में पैसे लेने का आरोप लगाते हुये जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान अपने वार्षिक निरीक्षण पर कोतवाली आये एसएसपी सुनील कुमार मीणा कोतवाल के कक्ष में ही बैठे रहे। बाद में पुलिस अधिकारियो ने एक महिला दरोगा व कोतवाल रवि कुमार सैनी को श्रीमती मेहरा के साथ मौके पर भेजकर अपना पीछा छुड़ाया। दूसरी ओर जाम लगाये जाने की सूचना मिलने पर एसडीएम विजयनाथ शुक्ल भी घटनास्थल पर पहुंच गये जहां पर ग्रामीणो ने उनके सामने कोसी नदी का कालूसिद्ध गेट बंद करने व डम्परो की आवाजाही के लिये अन्यत्र रास्ता तलाशने की मांग करते हुये शव उठाने से मना कर दिया। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद प्रशासन ग्रामीणो को शव उठाने के लिये राजी कर पाया। जिसके बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया। ग्रामीणो की मांग पर इलाके में फिलहाल देखरेख पुलिस चैकी खोलने पर सहमति बनी जिसके लिये ग्राम प्रधान ने भवन उपलब्ध कराने पर सहमति दी है। जबकि कोसी नदी का कालूसिद्ध निकासी गेट मौके से हटाने के लिये वन-निगम के डीएलएम अनीस अहमद से चर्चा की गई।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp