दुखद: 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, मचा कोहराम

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

बागेश्वर। शामा पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत हाम्टी कापड़ी गांव निवासी एक 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर डाली। छात्रा के इस आत्मघाती कदम उठाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

holy-ange-school

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हाम्टी कापड़ी गांव निवासी बहादुर सिंह कोरंगा की बेटी गंगा कोरंगा ने शुक्रवार की देर शाम किराये के कमरे में अपने दोपट्टा के सहारे फांसी पर झूल खुदकुशी कर ली।

ezgif-1-436a9efdef

medical hall

छात्रा ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उसका भाई सामान लेने के लिए पास की दुकान में गया था। वापस कमरे में आने पर जब उसने अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए। बड़ी बहन को फांसी पर लटके देख भाई की चीख पुकार निकल गई। जिसके बाद आस पास के लोग वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंगा को फांसी के फंदा काट उसे जमीन पर उतारा। लेकिन तब तक गंगा की मौत हो चुकी थी।

prakash ele 1

मृतका श्यामा इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। उसका भाई भी इसी स्कूल में 10वीं का छात्र था। दोनों भाई—बहन स्कूल के पास ही किराए के कमरे में रहते थे। इधर मृतका के घर में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

छात्रा ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके कारण मालूम नहीं हो सके हैं इधर पुलिस ने बताया कि परिजनों की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

pramod nainwal

इस दुखद घटना के बाद पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व वर्तमान सदस्य हरीश ऐठानी अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने क्षेत्र में आए दिन हो रही आत्महत्या की घटनाओं पर दुख जताया तथा क्षेत्र के युवाओं की काउंसलिंग कराने की मांग की है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp