death
Share Article

Social worker continues to mourn the death of Dhani Shahi

"
WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

अल्मोड़ा,19 जून 2020— सामाजिक कार्यकत्री धनी शाही के निधन(death) पर शोक संवेदनाओं का दौर जारी है.

अल्मोड़ा में पतं​जलि महिला योग समिति और धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने भी शोक सभा का आयोजन कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता धनी साही के निधन पर शोक व्यक्त किया और आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

death

मंच के सदस्यों ने कहा कि उनकी मृत्यु (death)से सामाजिक क्षेत्र में आया शून्य को भरा जाना बेहद मुश्किल है.अल्मोड़ा नगरवासी उनके द्वारा किये गये सामाजिक कार्य को सदा याद रखेंगे.कहा कि यह अल्मोड़ा के लिए अप्रत्याशित घटना है.

शोक संवेदना व्यक्त करने वालो में मंच के संयोजक विनय किरौला, मंयक पंत,सुन्दर लटवाल, अमन डसीला,पवन मुस्युनी,अजुँन मेहता,प्रीतम सिंह, सुनिल नैनवाल, दीवान ढैला,निरंजन पाण्डेय मौजूद थे.

इधर धारानौला में पतंजलि महिला योग समिति की शोक सभा में भी स्वर्गीय धनी शाही के सामाजिक क्षेत्र में किए गए कार्यों को याद किया.

शोक सभा में दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर भारत स्वाभिमान की संरक्षक वसुधा पंत,आशा पंत,माया भोज आदि की मौजूदगी में उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर पुष्प अर्पित किए गए.

तय किया गया कि मानसून में उनकी याद में पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित कराने के साथ ही वर्ष भर के सभी कार्यक्रम उन्हें समर्पित कर उनके नाम से कराए जाएंगे.

इधर नगर व्यापार मंडल ने भी सामाजिक कार्यकत्री धनी शाही के​ निधन पर शोक व्यक्त किया। व्यापारियो ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान रोटी बैंक में उन्होने दिन रात अपनी सेवाये दी। शोक व्यक्त करने मै नगर व्यापार मंडल परिवार के सुशील साह,राजेन्द्र प्रशाद,प्रतेश पांडेय,कार्तिक साह,मयंक बिष्ट,अनीता रावत,अमन नज्जौन,दर्शन रावत,मनीष जोशी, भैरव गोस्वामी,सूरज साह,दिनेश गोयल, दीप लाल साह,अजीत कार्की आदि शामिल रहे।

see it also

इस मौके पर जसोद सिंह,रूप सिंह, अरुण नगरकोटी,दीपक बिष्ट,महेश चन्द्र आर्या,बीसी पांडे,हरीश गैड़ा,भूपेन्द्र बल्दिया, लक्ष्मण सिंह, राजेन्द्र कांडपाल,यशपाल भट्ट,माया भोज, तुलसी सिराड़ी,शोभा रावत,माया बहुगुणा,शोभा नगरकोटी,लक्की वर्मा,ज्योति सतवाल,अरुणा,शीला आदि मौजूद थे.

ताजा अपडेट के उत्तरा न्यूज के यूट्यूब लिंक को क्लिक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

must see it

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article