दर्दनाक: सड़क हादसे में महिला व दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत , एक बच्ची घायल

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

उत्तरकाशी। पहाड़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है विगत दिनों हुए सड़क हादसे के बाद आज सुबह फिर गंगोत्री हाईवे में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें 1 महिला व 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

holy-ange-school


ezgif-1-436a9efdef
medical hall

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गंगोत्री हाईवे पर धरासू और नलूपानी के बीच एक वाहन पैराफिट को तोड़कर करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर नदी में समा गया। इस दर्दनाक हादसे में 1 महिला व 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना किसी राहगीर द्वारा पुलिस को दी गई। जिसके बाद एसडीआरएफ व पुलिस टीम मौके से घटनास्थल पहुंची। पुलिस व एसडीआरएफ ने रेसक्यू कर घायल बच्ची को नदी से बाहर निकाल 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

prakash ele 1

गौरतलब है कि 2 दिन पहले भी बड़कोट, उत्तरकाशी के पास एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। पहाड़ों में सड़क दुर्घटनाओं के बढ़ते ग्राफ से लोग चिंतित है।

इधर देर शाम घायल बच्ची ने भी उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इस घटना में मृतकों की संख्या 6 पहुंच गई है।

मृतकों के नाम-
बुद्धि प्रकाश, पुत्र गुलजारीलाल उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम मानपुर उत्तरकाशी
बृजलाल पुत्र श्यामलाल ग्राम चिणाखोली उम्र 37 वर्ष
दिव्यांशु, पुत्र बृजलाल ग्राम चिणाखोली उम्र 03 वर्ष
प्रियांशु, पुत्र बृजलाल ग्राम चिणाखोली उम्र 04 उत्तरकाशी
रोशनी देवी पत्नी बृजलाल ग्राम चिणाखोड़ा उत्तरकाशी

kaumari 1
pramod nainwal
metro restaurent

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1  Click here to Like our Facebook Page

Joinsub_watsapp