दर्दनाक: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

डेस्क। चमोली जिले के सैंजी गांव में एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस हादसे के बाद मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है।

घटना आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सैंजी निवासी वाहन चालक वीरेंद्र लाल गांव के ही कुछ सवारियों को लेकर ब्यारा बाजार आ रहा था। इस दौरान सैंजी गांव के भूमियाल मंदिर के समीप वाहन मिट्टी में रपट कर करीब 100 मीटर नीचे खेतों में जा गिरा।

सूचना मिलते ही ग्रामीणों की घटनास्थल पर काफी भीड़ एकत्रित हो पड़ी। हादसे में सैंजी निवासी तारेंद्र (20) पुत्र सबला लाल, अंकित (18) पुत्र वीरेंद्र लाल और रोहित (17) पुत्र महेन्द्र लाल घायल हो गये। आनन—फानन में ग्रामीणों ने 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान तारेंद्र की मौत हो गई है। हादसे में गंभीर रुप से घायल रोहित को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हायर सेंटर को ले जाने के दौरान रोहित ने आधे रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वही, वाहन चालक व अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है।

%d bloggers like this: