Share Article

"

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

Dr. Lalit and SI Mahesh Singh were elected Corona warriors

Corona warriors

अल्मोड़ा,27 जून 2020- कोरोना संक्रमण काल में सराहनीय कार्य करने वाले एसएसजे परिसर के शिक्षक डा. ललित चन्द्र जोशी व पुलिस कर्मी महेश सिंह को कोरोना वारियर्स(Corona warriors) आँफ दि डे का सम्मान दिया गया है.

एसएसपी पी नारायण मीना ने दोनों को यह सम्मान दिया है. डा. ललित एसएसजे परिसर में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में पढ़ाते हैं.

उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में बाजार में राहगीरों, पुलिस कर्मियों व अन्य लोगों को जागरुक करते हुए उन्हें मास्क उपलब्ध कराए साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरुक भी किया.

ललित ने गांवों में भी यह अभियान चलाया.इसके अलावा एसएसपी कार्यालय में आशुलिपिक के रूप में तैनात एसआई महेश सिंह ने भी इस दौरान सराहनीय कार्य किया.

उन्होंने विभिन्न विभागों से प्राप्त होने वाले प्रपत्रों के कार्य को त्वरित रूप से संपादित किया. वहीं लमगड़ा में शांति व्यवस्था ड्यूटी कार्य को भी भली भांति संपादित किया.

इसी के चलते दोनों को कोरोना वारियर्स (Corona warriors)आँफ दि डे का सम्मान दिया गया है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article