Share Article

Decision to close all four streets of main market in Ramnagar due to the severity of Corona spread

Corona spread

रामनगर , 02अगस्त 2020– रामनगर में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिवों(Corona spread) की संख्या को लेकर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.स्थिति के देखते हुए मुख्य बाजार का चारों गलियों को बंद रखने का फैसला लिया गया है.

रविवार को डिप्टी सीएमएचओ के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर के मुख्य बाजार में रह रहे लोगों का रैपिड टेस्ट करने की कार्रवाई की है इसके साथ ही प्रशासन ने सोमवार से मुख्य बाजार की चारों गलियों को माइक्रो कंटेनमेंट जॉन घोषित करते हुए अग्रिम आदेशों तक यहां पर आवाजाही व व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद करने का निर्णय लिया.

तय किया गया कि यहां भी रह रहे लोगों की रैपिड टेस्ट के माध्यम से जांच की जाएगी बताते चलें कि रामनगर शहर में कोरोना संक्रमण लगातार अपने पैर जमाता (Corona spread)जा रहा है जिसको लेकर लोगों में दहशत का माहौल बनने लगा है.
रविवार को जिले की डिप्टी सीएमओ डॉ रश्मि पंत के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ज्वाला लाइन के अलावा नगर की मुख्य बाजार की लाइनों में रह रहे लोगों के रैपिड टेस्ट करने की कार्रवाई की है रैपिड टेस्ट के दौरान भी कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिन्हें प्रशासन द्वारा तत्काल आइसोलेट करने की कार्रवाई की गई है .

वहीं प्रशासन ने स्पष्ट रूप से चेतावनी दी है कि रैपिड टेस्ट की कार्यवाही से जो भी जानबूझकर बचेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी इस दौरान एसडीएम विजय नाथ शुक्ल, कोतवाल रवि कुमार सैनी, राजस्व निरीक्षक ताराचंद्र घिल्डियाल आदि मौजूद रहे.
ज्वाला लाइन में 76 टेस्टों में से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है स्वास्थ्य विभाग द्वारा रैपिड टेस्ट का कार्य लगातार किया जा रहा है.(Corona spread)


Share Article