Corona
Share Article

जीवन सिंह धानिक


बेरीनाग। हल्द्वानी में भाजपा नेताओं में कोरोना (corona) संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से बेरीनाग भाजपा में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बता दे कि कोरोना (corona) संक्रमित पाये गये नेता के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने हल्द्वानी में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।

इसके बाद 15 जुलाई को कुलदीप कुमार चौकोडी के भाजपा नेता के होटल में ठहरे और होटल में दो दर्जन भाजपा नेताओं से मुलाकात भी की । दूसरे दिन 16 जुलाई को हरेला पर्व तहसील परिसर और ए सी एफ परिसर में पौधा रोपण कार्यक्रम में भी कुलदीप सिंह ने भागीदारी की थी। इसके बाद कुलदीप कुमार ने और लोनिवि विश्राम गृह में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी ​की थी । उक्त बैठक में चार दर्जन के आसपास पदाधिकारी मौजूद रहे थे ।


उक्त बैठक में विधायक मीना गंगोला , विधानसभा प्रभारी कैलाश शर्मा, ब्लाक प्रमुख विनीता बाफिला,ब्लाक प्रमुख गंगोलीहाट अर्चना गंगोला धीरज बिष्ट, दीपक धानिक, कैलाश पंत आदि मौजूद थे ।

हल्द्वानी बैठक में मौजूद दो पदाधिकारियों के कोरोना (corona) पॉजिटिव पाये जाने और उनके साथ बैठक में शामिल कुलदीप कुमार के बेरीनाग में बैठक करने से भाजपा पदाधिकारियों में कोरोना (corona) वायरस के संक्रमण की आंशका के कारण हड़कंप मच गया है । इधर जानकारी मिली है कि बेरीनाग विधायक और भाजप नेत्री मीना गंगोला ने अपने को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/


Share Article